Crime

घिनौना! व्यक्ति को मादा कुत्ते के साथ सेक्स करते हुए कैमरे में कैद किया गया, हुआ गिरफ्तार

Share

यूपी के गाजियाबाद के मोदीनगर का एक बेहद परेशान करने वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिससे व्यापक आक्रोश और न्याय की मांग हो रही है। गुस्साए नेटिज़न्स ने एक्स पर वीडियो शेयर किया, जिसमें मेनका गांधी के नेतृत्व वाले संगठन पीपुल फॉर एनिमल्स (पीएफए) की सुरभि रावत भी शामिल थीं। सोशल मीडिया पर भारी आक्रोश के बाद मोदीनगर पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

इस विचलित करने वाले वीडियो में एक व्यक्ति द्वारा मादा कुत्ते के साथ यौन क्रियाकलाप करते हुए चौंकाने वाले दृश्य दिखाए गए हैं। सुरभि रावत ने अपनी पोस्ट में उल्लेख किया है कि मोदीनगर के इस व्यक्ति ने एक मासूम जानवर के साथ बार-बार बलात्कार किया। उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए सवाल किया कि क्या इस तरह के पशु क्रूरता के कृत्यों को केवल पशु क्रूरता के रूप में वर्गीकृत किया जाना चाहिए या क्या इसके लिए अधिक कठोर कानूनी कार्रवाई की आवश्यकता है। उन्होंने उस व्यक्ति को उसके जघन्य व्यवहार के लिए जेल भेजने की मांग की।

इस पोस्ट में प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के साथ-साथ डीसीपी ग्रामीण, गाजियाबाद पुलिस और यूपी पुलिस सहित स्थानीय पुलिस अधिकारियों को भी टैग किया गया है। रावत ने आग्रह किया कि अगर समाज जानवरों पर इस तरह के अत्याचारों के खिलाफ आवाज नहीं उठाता है, तो ये राक्षस कमजोर बच्चों और महिलाओं को अपना निशाना बना सकते हैं। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि क्रूरता के ऐसे कृत्यों को उस गंभीरता के साथ लिया जाना चाहिए जिसके वे हकदार हैं।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button