ChhattisgarhEntertainment

छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘जवानी ज़िंदाबाद’ के कलाकारों ने अग्रसेन महाविद्यालय में छात्रों से की मुलाकात

Share

रायपुर। छत्तीसगढ़ी फिल्म जवानी ज़िंदाबाद 23 अगस्त को पूरे प्रदेश में एक साथ रिलीज हो रही है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए आज फिल्म के सभी प्रमुख किरदारों ने अग्रसेन महाविद्यालय में छात्रों से मुलाकात की और उनसे अपनी फिल्म देखने का आग्रह किया. इस मौके पर फिल्म के कलाकारों ने जवानी ज़िंदाबाद फिल्म के कुछ चर्चित डायलॉग सुनाये और एक डांस नंबर पर डांस भी किया। कालेज के सभी छात्रों ने इस कार्यक्रम का भरपूर आनंद लिया.
इस फिल्म में आकाश सोनी, लक्षित झांजी, सुमन पटनायक, ज्योत्सना ताम्रकार, पूरन किरी, पुष्पेंद्र सिंह ठाकुर और अंजलि चौहान मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्देशन गंगा सागर पंडा ने किया है. फिल्म के प्रोडक्शन हेड पूर्ण किरी ने बताया कि “जवानी जिंदाबाद” एक अनोखी फिल्म है, जो केवल 23 दिनों में शूट की गई है और इसमें मनोरंजन के साथ साथ समाज को एक सन्देश देने की सफल कोशिश की गई है.
इस अवसर पर महाराजाधिराज अग्रसेन शिक्षण समिति केअध्यक्ष तथा महाविद्यालय के डायरेक्टर डॉ वीके अग्रवाल, महाराजाधिराज अग्रसेन शिक्षण समिति के सचिव एवं महाविद्यालय के प्रशासनिक अधिकारी डॉ अमित अग्रवाल तथा महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ युलेन्द्र कुमार राजपूत एवं पत्रकारिता संकाय की विभागाध्यक्ष डॉ आकांक्षा दुबे सहित सभी प्राध्यापकों ने भी कलाकारों से मुलाकात की और उनकी फिल्म के लिए सफलता की कामना की. फिल्म महाविद्यालय में पत्रकारिता के छात्रों के लिए विशेष रूप से संचालित आडियो विजुअल स्टूडियो तथा इंटरनेट रेडियो अग्रवाणी के स्टुडिओ का भी अवलोकन किया और इसके लिए महाविद्यालय प्रबंधन की भरपूर सराहना की।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button