Politics

विधायक देवेंद्र की गिरफ्तारी पर डिप्टी सीएम साव का बयान, कहा- कांग्रेस को कानून और संविधान पर भरोसा नहीं

Share

CG Politics: भिलाई विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश में राजनीतिक भूचाल आ गया है। कांग्रेस समर्थकों का हाई वोल्टेज ड्राम खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। देवेन्द्र यादव की गिरफ्तारी मामले में कांग्रेस का सीधा आरोप है कि सरकार ने राजनीतिक षड़यंत्र के तहत विधायक यादव को गिरफ्तार किया है।

कांग्रेस के सवालों पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने तीखा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कानून का राज है, जो भी व्यक्ति कानून का उल्लंघन करेगा, वह कितना भी बड़ा आदमी हो, उस पर कड़ी कार्रवाई होगी।

कांग्रेस का आरोप बेबुनियाद और राजनीति से प्रेरित है। बलौदाबाजार मामले की जांच के बाद महत्वपूर्ण तथ्य सामने आए हैं, उसके बाद ही पुलिस ने एक्शन लिया है। डिप्टी सीएम ने कहा, विधायक देवेंद्र यादव को बार-बार नोटिस देने के बावजूद बयान दर्ज नहीं कराया। उन्होंने हाथ में संविधान लेकर पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया।

ये बताता है कि, इनका कानून और संविधान पर भरोसा नहीं है। ये कांग्रेस का इतिहास है। ये लोग न्यायालय के आदेश का भी उल्लंघन करते हैं। कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन की चेतावनी पर डिप्टी सीएम ने कहा, कांग्रेस कार्रवाई पर राजनीति कर रही हैं। बलौदाबाजार की घटना भी एक राजनीतिक षड्यंत्र है। लोगों को घटना के लिए प्रेरित किया गया। सतनामी समाज को बदनाम करने का काम किया गया।

22 अगस्त को कांग्रेस के ED कार्यालय के घेराव किया जाने को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस हर मुद्दे पर भ्रम की राजनीति करती है. देश के मान सम्मान गरिमा को ठेस पहुंचाने का काम कर रही है. केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी को बदनाम करने का काम कर रही है. किसी भी हद तक जा सकते हैं इस मामले से स्पष्ट होता है.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button