Crime

अंधविश्वास की हद! तांत्रिक ने इलाज के नाम पर शख्स पर बरसाए डंडे, अस्पताल में हुई मौत

Share

अंधविश्वास में क्या से क्या हो जाता है यहां तक की कई लोग जान गंवा देते हैं तो कई लोग जिंदगी छीन लेते हैं। राजस्थान में एक तांत्रिक ने इलाज के नाम पर एक शख्स को इतना पीटा आखिरकार उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। बता दें कि राजस्थान के कोटा स्थित बापू नगर कुन्हाडी का मूल निवासी बृजमोहन स्टोन फैक्ट्री में काम करता था, उसकी तबीयत बिगड़ने पर उसे तांत्रिक के पास जाने की सलाह दी गई। लोगों के कहने में आकर बृजमोहन के परिवार वाले उसे तांत्रिक के पास ले जाने को तैयार हो गए।

राजस्थान के सुल्तानपुर स्थित झोटोली रोड पर एक तांत्रिक (Tantrik) के पास बृजमोहन इलाज के लिए पहुंचा। जहां तांत्रिक ने इलाज के नाम पर 11,500 रुपए की मांग की। परिवार वालों ने उनके ठीक होने के लिए पैसे तांत्रिक को दे दिए। जिसके बाद तांत्रिक ने बृजमोहन को रस्सियों से बांधकर लगातार 5 दिनों तक जमकर डंडे बरसाए।

मृतक बृजमोहन सुमन के बेटे हरिशंकर ने बताया कि उसके पिता के शरीर पर मारपीट के कई निशान दिख रहे थे। इसके बाद बेटे ने तांत्रिक के पास इलाज कराने से मना कर दिया और पिता को लेकर कोटा आ गया और अस्पताल में भर्ती करवा दिया। भर्ती होने के 15 मिनट बाद ही बृजमोहन की मौत हो गई।

बेटे का आरोप है की तांत्रिक ने उसके पिता के साथ बेरहमी से मारपीट की, जिससे उंगलियां तक फट गईं और हाथ-पैरों में नीले निशान हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। फिलहाल तांत्रिक की तलाश की जा रही है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिखा कि कैसे तांत्रिक इलाज के नाम पर बृजमोहन की पिटाई कर रहा है। पुलिस (Police) के मुताबिक, अंधविश्वास के भवंर जाल में फसने के बाद तांत्रिक ने मार पीट की, जिसके बाद अस्पताल में पीड़ित ने दम तोड़ दिया। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी तांत्रिक को जल्द गिरफ्तार कर लिया गया है।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button