National

ED बना रही है छापेमारी की योजना, कर रहा हूं इंतजार : राहुल गांधी

Share

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को दावा किया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उन पर छापेमारी की योजना बना रहा है. कांग्रेस सांसद ने कहा कि ईडी के ‘अंदरूनी लोगों’ ने उन्हें बताया कि छापेमारी की योजना बनाई जा रही है. उन्होंने कहा कि वह ‘खुले हाथों से इंतजार’ कर रहे हैं.

एक्स पर एक पोस्ट में, राहुल गांधी ने कहा कि जाहिर है, टू इन वन को मेरा चक्रव्यूह भाषण पसंद नहीं आया. ईडी के ‘अंदरूनी लोगों’ ने मुझे बताया कि छापेमारी की योजना बनाई जा रही है. खुले हाथों से इंतजार कर रहा हूं. चाय और बिस्कुट मेरी तरफ से.

बता दें कि राहुल गांधी ने 29 जुलाई को लोकसभा में केंद्रीय बजट 2024 पर अपना भाषण दिया था. अपने भाषण में गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि कि देश के किसान, मजदूर और युवा डरे हुए हैं. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिह्न कमल को महाभारत के चक्रव्यू से जोड़ते हुए कहा कि पीएम मोदी इसे सीने से लगाये रखते हैं.

उन्होंने कहा कि 21वीं सदी में एक नया ‘चक्रव्यूह’ बनाया गया है. उन्होंने कहा कि हजारों साल पहले कुरुक्षेत्र में छह लोगों ने अभिमन्यु को चक्रव्यूह में फंसाकर मार डाला था. भाजपा के लोकसभा सांसद अनुराग ठाकुर ने बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के महाभारत और चक्रव्यूह वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोग ‘एक्सीडेंटल हिंदू’ हैं और महाभारत के बारे में उनका ज्ञान भी एक्सीडेंटल है. राहुल गांधी के चक्रव्यूह वाले बयान पर अनुराग ठाकुर ने हमला बोला और कहा कि उन्होंने चक्रव्यूह का विषय उठाकर अच्छा किया, क्योंकि इस देश ने कांग्रेस पार्टी के कई चक्रव्यूह देखे हैं.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button