Crime

कांग्रेस नेता की लाश मिलने मची सनसनी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Share

रायपुर : प्रदेश के सारंगढ़ -बिलाईगढ़ जिले से एक कांग्रेस नेता का शव सड़क किनारे मिला है। प्रथम दृष्टया कांग्रेस नेता को धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतारने का मामला लग रहा है। कांग्रेस नेता का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी का माहौल है। शव मिलने की सूचना पर पुलिस के साथ फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौक़ा का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता हीरालाल पटेल पिता रिपु पटेल (45) ग्राम कमरीज सरिया थाना क्षेत्र का रहने वाला था। हीरालाल मंगलवार की शाम को अपनी मोटरसाइकिल में घर से बरमकेला जाने के लिए निकले थे। देर शाम को उसके घर के सदस्यों ने फोन कर आने के संबंध में चर्चा की।

हीरालाल ने बताया कि वह अभी डुमाभांठा है, कुछ देर बाद लौटेगा। इसके बाद वह घर काफी देर तक घर नहीं पहुंचे। इस पर भाई व रिश्तेदार उसे खोजने के लिए गए। इस बीच डुमाभांठा बरमकेला क्षेत्र में सड़क किनारे उसकी मोटरसाइकिल दिखी। परिवार जनों द्वारा आसपास उसकी तलाश की गई परंतु नजर नहीं आया। ऐसे में उनके मोबाइल नंबर पर संपर्क करने का प्रयास किया गया। उनके मोबाइल की घंटी की आवास कुछ दूर से आती सुनाई दी। आवाज की दिशा में जाने पर देखा कि हीरालाल खेत में मृत पड़ा है।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button