NationalUncategorized

स्पाइसजेट की कर्मचारी ने एयरपोर्ट पर CISF जवान को थप्पड़ मारा

Share

जयपुर एयरपोर्ट पर गुरुवार को एक चौंकाने वाली घटना सामने आई, जहां स्पाइसजेट की एक महिला कर्मचारी ने सीआईएसएफ के एक जवान को थप्पड़ मार दिया। यह चौंकाने वाली घटना कैमरे में कैद हो गई।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में दिख रहा है कि बहस के बाद स्पाइसजेट की महिला कर्मचारी ने सीआईएसएफ जवान को थप्पड़ मार दिया।

महिला की इस हरकत से वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। घटना के बाद स्पाइसजेट की कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उसकी पहचान अनुराधा रानी के रूप में हुई है और वह स्पाइसजेट एयरलाइन में फूड सुपरवाइजर के रूप में काम करती थी।

बताया जा रहा है कि महिला तब भड़क गई जब असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर गिरिराज प्रसाद ने उसे गाड़ी का गेट इस्तेमाल करने से रोक दिया। जब सीआईएसएफ कर्मी अपनी बात समझाने की कोशिश कर रहा था, तभी स्पाइसजेट की महिला कर्मचारी ने अचानक उसे थप्पड़ मार दिया।

हालांकि, सीआईएसएफ जवान ने संयम बरता और घटना से वह भड़की नहीं। इस बीच, एक महिला सुरक्षा गार्ड ने उसे एक तरफ ले जाकर समझाने की कोशिश की, वीडियो में दिखाया गया है। घटना गुरुवार सुबह 4 बजे की है। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीआईएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, “स्पाइसजेट की एक महिला कर्मचारी को जयपुर हवाई अड्डे पर एयरलाइन क्रू के लिए पास के प्रवेश द्वार पर अनिवार्य जांच से गुजरने के लिए कहा गया था, लेकिन उस समय कोई भी महिला सीआईएसएफ कर्मी उपलब्ध नहीं थी। महिला कर्मचारी भड़क गई और उसने ड्यूटी पर मौजूद सीआईएसएफ कर्मी को थप्पड़ मार दिया। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।”

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button