Crime

पावर कंपनी के मैनेजर के घर 25 लाख की चोरी, गहने और नगदी भी पार

Share

रायपुर : दुर्ग जिले के भिलाई के रुआबांधा स्थित एनएसपीसीएल कॉलोनी की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुल गई है। कॉलोनी के दो सूने मकानों को चोरों ने निशाना बनाया। एक मकान से 350 ग्राम सोना, 2 किलो चांदी, डायमंड की अंगूठी समेत 25 हजार रुपये चोरी कर ले गए। गेट पर तैनात सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर चोरों ने 24 लाख रुपए की चोरी को घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए।दूसरे मकान में कितनी चोरी हुई इसका खुलासा मकान मालिक के आने के बाद होगा।

भिलाई नगर थाना प्रभारी राजकुमार लहरे ने चोरी की घटना के बारे में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है कि कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहते हैं। 14 जून को परिवार के साथ हैदराबाद गए थे। 17 जून को पड़ोसी निशांत जैन ने फोन पर उन्हें घर का दरवाजा खुला होने की जानकारी दी। चोरी की जानकारी मिलते ही मयुरेश तुरंत फ्लाइट पकड़कर घर पहुंचे।घर की हालत देखा तो पीड़ित परिवार के होश उड़ गए।

आलमारी में रखा पूरा सामान बिखरा पड़ा था। आलमारी के सेफ में रखे सोने चांदी के जेवर और लगभग 25 हजार रुपये कैश गायब था। प्रार्थी ने पुलिस को बताया कि उनके घर से अज्ञात चोर लगभग 24 लाख की चोरी कर फरार हो गए।

शिकायत के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पड़ोसियों से पूछताछ के बाद कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीसीटीवी फुटेज में चोर सूने मकान में घुसते नजर आ रहे हैं। फुटेज के आधार पर क्राइम ब्रांच और भिलाई नगर पुलिस चोरों की तलाश में जुट हैपावर कंपनी के सीनियर मैनेजर के घर 25 लाख की चोरी, कॉलोनी में दूसरे घरों को भी चोरों ने बनाया निशाना।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button