Chhattisgarh

Election Result 2024 : कोरबा से ज्योत्सना चरणदास महंत 28132 वोटों से आगे

Share

Election Result 2024 : कोरबा लोकसभा सीट पर कांग्रेस आगे चल रही है। कोरबा सीट छत्तीसगढ़ की महत्वपूर्ण सीटों में से एक है। यहां ज्योत्सना चरणदास महंत व सरोज पाण्डेय के बीच मुकाबला हैं, जहां कांग्रेस की ज्योत्सना चरणदास महंत 28132 वोटों से आगे चल रही हैं।

दुर्ग लोकसभा सीट में सांसद विजय बघेल अब अपनी निर्णायक बढ़त की ओर है. भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल ने कांग्रेस के राजेन्द्र साहू को 11 राउंड की गिनती के बाद 3 लाख 10 हजार मतों से बढ़त बनाई है. इसके साथ भाजपा कार्यालय में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है. भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है।

भाजपा कार्यालय में ढोल-नगाड़े बज रहे हैं. खुशी से झूम रहीं महिलाएं एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दे रहीं हैं. इस दौरान दुर्ग पहुंचे खाद्य मंत्री दयाल दास बघेल का कहना है कि भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रही है, और दुर्ग लोकसभा में सांसद विजय बघेल की जीत शानदार होगी।

मंत्री बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जिन सीटों में बीजेपी पीछे है, वहां उम्मीद है कि शाम तक वह भाजपा की झोली में आएगी. उन्होंने लल्लूराम डॉट कॉम से खास बातचीत में कहा कि विष्णुदेव साय सरकार के घोषणा पत्र मोदी की गारंटी को हमने पूरा करने का प्रयास किया है, जिसके परिणाम स्वरूप लोकसभा चुनाव में जनता पुनः हम पर विश्वास जता रही है।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button