Chhattisgarh

लोकसभा चुनाव से पहले भिलाई में कार से 2 करोड़ 64 लाख कैश बरामद

Share

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई से बड़ी खबर है. यहां एक कार से पुलिस को 2 करोड़ 64 लाख रुपये कैश मिला है. इतनी बड़ी मात्रा में कैश देख पुलिस भी हैरान है. पुलिस ने इस कैश को ले जा रहे तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस को सूचना मिली थी कि SBI के पास सेक्टर 1 में दो कारें संदिग्ध हालत में खड़ी हैं। उनमें सवार संदिग्ध व्यक्ति अवैध कारोबार से मिली रकम का लेनदेन कर रहे हैं।

सूचना पर मौके पर गई पुलिस टीमों ने घेराबंदी की और ब्रेजा कार क्रमांक- CG07 CM 4883 और क्रेटा कार क्रमांक CG07 BX 6696 में तीन व्यक्ति मिले। पूछताछ में इन्होंने अपना नाम गोविंद चंद्राकर पिता पंचम लाल चन्द्राकर उम्र 57 वर्ष निवासी औरी भिलाई-3, विशाल कुमार साहू पिता अशोक साहू उम्र 28 वर्ष निवासी सेक्टर 01 भिलाई और पंकज साव पिता सुंदर साव उम्र 30 वर्ष निवासी भिलाई थाना छावनी बताया।

तलाशी लेने पर क्रेटा कार नंबर- CG07 BX 6696 की डिक्की से 2 करोड़ 64 लाख कैश बरामद किया गया। इतनी बड़ी रकम के बारे में पूछताछ करने पर तीनों व्यक्तियों ने कोई ठोस जवाब नहीं दिया। दोनों कारों और तीनों आरोपियों को भिलाई भट्ठी थाने लाया गया। इस बारे में पुलिस ने आयकर विभाग को भी सूचना दे दी है ।

पुलिस ने कैश ले जा रहे तीनों लोगों को हिरासत में ले लिया है और कड़ाई से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले का जल्द खुलासा होगा।

GLIBS WhatsApp Group
Website | + posts
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button