ChhattisgarhEntertainment

छत्तीसगढ़ की महिलाओं को आगे लाना मेरा उद्देश्य : शिखा साहू

Share

एस एस फाउंडेशन द्वारा दिवा आँफ छत्तीसगढ़ 2024 ब्यूटी पेजेंट का आयोजन रायपुर के एक निजी होटल में आयोजित किया गया। जिसमें पूरे छत्तीसगढ़ से 25 प्रतिभागीयों ने हिस्सा लिया । इस कार्यक्रम में सेलेब्रिटी गेस्ट के रूप में बॉलीवुड ऐक्ट्रस् स्नेहा उल्लाल आई हुई थी। स्नेहा ने सभी प्रतिभागीयो को प्रेरक भाषण दिए और सभी को आगे बढ़ने के लिए महत्वपूर्ण टिप्स भी दिए। इस कार्यक्रम में दो राउंड्स थे पहला छत्तीसगढी गेट अप राउंड और दूसरा वेस्टर्न राउंड, पहले राउंड में सभी प्रतिभाओं ने छत्तीसगढी वेशभूषा को पहनकर छत्तीसगढ़ की संस्कृति को प्रस्तुत किया वही दूसरे राउंड में गाउन पहकर अपना प्रदर्शन बहुत अच्छे तरीको से दिया। इस कार्यक्रम की आयोजक शिखा साहू का मुख्य उद्देश्य है कि छत्तीसगढ़ में प्रतिभाओं की कमी नहीं है सभी में कुछ ना कुछ हुनर होता है हम इस कार्यक्रम के माध्यम से उनकी प्रतिभावो को सामने लाते है और उनकी प्रतिभा को सभी के सामने उजागर करके उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हैं।

इस कार्यक्रम में विजेता के रूप में किट्स में रिशा, मिस टिन में प्रियेशा, मिस में पूजा, मिसेस (गोल्ड) में किरण, मिसेस (क्लासिक) में ममता, मिसेस (प्लेटिनम) में जागृति रही।

फस्ट रनर अप इशिका, अनिशा, अंकिता, रशमि रही।

सेकंड रनर अप रेया नंदा, चंचल, रोश, नैनशि, श्वेता शर्मा रही ।

इस कार्यक्रम में सभी प्रतिभागीयो के निर्णय के लिए निर्णायक के रूप में झिलमिल बेनजी, आंकाझा सिंह राजपूत, प्राची सोनी, दिपांशी धोष, स्वाति दास, सोनम श्रीवास्तव रही।

इस कार्यक्रम में शिखा साहू ने अपने अगला कार्यकम इंडिया इंटरनेशनल का आयोजन जो कि गोवा में होने वाला है। साथ ही साथ शिखा का पहला एल्बम सांग का भी लॉन्चिंग बॉलीवुड ऐक्ट्रस् स्नेहा उल्लाल द्वारा किया गया।

ग्रूमिंग सिखाने के लिए सार्थक चौधरी, माइक संचालन के लिए अमन साहू कैमरा मैन किशन देवागन और समर्थन में लिए सुभाष मलिक, देवेश, नागरा ब्रदर्स, अनशुमन सर, , अनुज चुके रहे।शिखा साहू ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये सभी का हृदय से आभार व्यक्त किया।

GLIBS WhatsApp Group
Website | + posts
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button