ChhattisgarhMiscellaneous

’’मैक के छात्रों ने प्रावीण्य सूची में बनाया स्थान’’

Share

महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कॉलेज रायपुर छत्तीसगढ़ मैक की बच्चों ने फहराया परचम। पंडित रविशंकर विश्वविद्यालय के प्रावीण्य सूची में आकर कंप्यूटर साइंस विभाग एवं प्रबंधन विभाग की छात्रा-छात्राओं ने बढाया महाविद्यालय का गौरव।
महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कॉलेज रायपुर शहर में वर्तमान समय पर छत्तीसगढ़ में ख्याति प्राप्त प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान है शैक्षणिक व सांस्कृतिक स्तर में यहां के छात्र-छात्राएं राष्ट्रीय स्तर पर उपलब्धि प्राप्त कर रहे हैं हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय की मेरिट सूची जारी हुई जिसमें महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने अपना स्थान बनाया है।
मैक के चेयरमैन राजेश अग्रवाल की सफल मार्गदर्शन में महाविद्यालय की छात्र-छात्राएं निरंतर प्रगति कर रहे हैं, तथा उनके आंतरिक एवं बाह्य विकास हो रहा है। श्री राजेश अग्रवाल जी ने सभी छात्राओं को बधाई दी तथा उसके उज्जवल भविष्य की कामना की। अनुभवी प्राचार्य डॉ. एम. एस. मिश्रा के सफल निर्देशन में छात्र-छात्राओं ने हर स्तर पर अपना परचम लहरा रहे है।
पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय द्वारा सत्र 2022-23 में जारी परीक्षा परिणाम में साइंस विषय से 8955 विद्यार्थियों ने परीक्षा दिलाई थी जिसमें 4751 परीक्षार्थी उत्तीर्ण हुए। इन उर्तीण छात्रों ने टॉप-10 का चुनाव किया गया, जिसमें महाराजा अग्रसेन के कंप्यूटर साइंस विभाग की तीन बच्चों ने प्रावीण्य सूची में अपनी जगह बनाई जिसमें छात्रा विशाखा रामटेके द्वितीय स्थान, पूर्वी टांक तृतीय स्थान, आयशा सिनाम अष्टम स्थान प्राप्त पर कर कॉलेज का गौरव बढाया। प्रबंधन विभाग से जारी परीक्षा परिणाम में मैक की वर्निका भुजादे ने पंचम स्थान प्राप्त किया है।
मैक महाविद्यालय के कुशल व अनुभवी प्राध्यापकों द्वारा बेहतरीन शिक्षा प्रदान की जाती है, इसका प्रमाण है कि विश्वविद्यालय के वार्षिक परीक्षा परिणाम की प्रावीण्य सूची में लगातार अपना स्थान कायम रखना।

GLIBS WhatsApp Group
Website | + posts
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button