ChhattisgarhPolitics

धूल चेहरे पर जमी हैं और उमेश पटेल आईना पोछने में लगे हैं- नलीनिश ठोकने

Share

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नलीनिश ठोकने ने पूर्व मंत्री उमेश पटेल द्वारा विधानसभा में मीडिया को दिए गए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा की पांच वर्षों तक जिस मंत्री को नादान बच्चे की तरह गुमराह किया गया – उच्च शिक्षा मंत्री रहते उमेश पटेल अपने जिले में किरोड़ीमल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी की दशा नहीं सुधार सके। जहां 65 से अधिक कर्मचारियों को 20 महीने से वेतन नहीं मिला, बदहाली के कारण विद्यार्थी दाखिला नहीं लेते हैं। कर्मचारी आंदोलन पर रहे। नियमों को ताक पर रखकर कार्य किए गए, शहीद नंदकुमार पटेल यूनिवर्सिटी बनी लेकिन तीन साल बाद विश्वविद्यालय के लिए जमीन नहीं दिला पाए, पूर्व मंत्री उमेश पटेल को उनके गृह जिले के अफसरों ने कभी गंभीरता से नहीं लिया, स्वीकृति के बाद भी खरसिया शहर में रेलवे क्रासिंग पर ब्रिज नहीं बनवा पाए।
रायगढ़ जिले के एकमात्र मंत्री रहते हुए उमेश पहले अपने कार्यकाल में कराए गए दो काम बता दें, फिर दूसरों पर आरोप लगाए अन्यथा स्वीकार करें की कांग्रेस के दिग्गजों ने उन्हें मासूम बच्चे की तरह गुमराह कर बहलाए फुसलाए रखा।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नलीनिश ठोकने ने कहा की पूर्व मंत्री विपक्ष में आने के बाद भी बचकाना बयान और तर्क देते नही थक रहे पखवाडेभर पहले जनता के आशिर्वाद से भाजपा सत्ता में आई हैं और किसान आत्महत्या और उसके कर्ज के बोझ तले दबे होने का बचकाना आरोप उमेश पटेल भाजपा पर लगा रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता नलीनिश ठोकने ने कहा की धूल चेहरे पर जमी हैं और उमेश पटेल आईना पोछने में लगे हैं उन्हें जरा अपने वरिष्ठ नेता अमरजीत भगत से कांग्रेस के अंतर्कलह के संबंध में ज्ञान लेना चाहिए, बृहस्पत सिंह और विनय जायसवाल से संपर्क करना चाहिए और कांग्रेस की अंतर्कलह से खुद को सुरक्षित रखने उपाय करने चाहिए वरना वे पुनः मासूम बच्चे की तरह गुमराह किए जातें रहेंगे।

GLIBS WhatsApp Group
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button