National

भारी बारिश के चलते बेंगलुरु एयरपोर्ट हुआ पानी-पानी, 17 फ्लाइट चेन्नई डाइवर्ट

Share

कर्नाटक में भारी बारिश के चलते राजधानी बेंगलुरु स्थित केंपेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल-2 के एक हिस्से में पानी का रिसाव होने लगा. टर्मिनल 2 के बैगेज क्लेम एरिया के पास छत से बारिश का पानी टपक रहा था, जिसके चलते कई उड़ानों को डायवर्ट किया गया.

केंपेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का संचालन करने वाली बेंगलुरु इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड ने बयान में कहा कि बेंगलुरु हवाई अड्डे पर बीती 9 मई, 2024 की शाम को थोड़े समय के भीतर बहुत भारी बारिश हुई, जिसके चलते टर्मिनल में बारिश का पानी छत से रिसने लगा, जिससे कन्वेयर बेल्ट के पास एक गड्ढा बन गया. फिलहाल, यात्रियों को असुविधा से बचने के लिए हाउसकीपिंग स्टाफ ने इसे साफ कर दिया. अधिकारियों का कहना है कि हमें अपने यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद है.

बेंगलुरु अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा लिमिटेड के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि ‘भारी बारिश के साथ तेज हवाएं चलने से रात 9:35 बजे से 10:30 बजे के बीच हवाई अड्डे पर विमान उतर नहीं पाए, जिसके कारण कई उड़ानों का मार्ग बदलना पड़ा है. उन्होंने बताया कि गुरुवार रात भारी बारिश के कारण बेंगलुरु जाने वाली 17 उड़ानों को चेन्नई की ओर भेजा गया. जिसमें 13 घरेलू उड़ानें, तीन अंतरराष्ट्रीय यात्री उड़ानें और एक अंतरराष्ट्रीय कार्गो उड़ान को डायवर्ट किया गया है.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button