National

अयोध्या में रामलला की शरण में पीएम मोदी, रोड शो में उमड़ा विशाल जनसमूह

Share

Lok Sabha elections : लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचे और रामलला के दर्शन किये. 22 जनवरी को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के बाद पीएम मोदी पहली बार अयोध्या पहुंचे हैं इस दौरान उन्होने मंदिर की परिक्रमा भी की और भगवान राम को साष्टांग दंडवत प्रणाम किया.

इसके बाद पीएम मोदी ने रोड शो किया. इस दौरान सीएम योगी और अयोध्या से बीजेपी उम्मीदवार पीएम के साथ कार पर सवार थे. रोड शो में लोगों का हुजूम रोड पर दिखा .ये रोड शो सुग्रीव किले से लता मंगेशकर चौक तक किया गया. पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर लोगों का अभिभादन स्वीकार किया. जनता की भारी भीड़ को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए थे।

पीएम मोदी के स्वागत को लेकर अयोध्या में जबरदस्त तैयारियां भी की गई हैं. जहां, से रोड शो शुरू होगा और जहां खत्म होगा उसके बीच में पड़ने वाले चौक चौराहों को सजा दिया गया है. दौरे से पहले पूरी अयोध्या भगवा रंग से रंग गई है. 22 जनवरी के बाद यह पहला मौका है जब पीएम मोदी अयोध्या धाम में पहुंचे हैं. 22 जनवरी को पीएम मोदी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए अयोध्या धाम पहुंचे थे.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button