Chhattisgarh

रायपुर में पीएम मोदी की सुरक्षा के सारे दावे फेल, राजभवन के पास 3 लेयर सुरक्षा को तोड़ दौड़ाई बाइक

Share

PM Modi CG Tour : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज और 24 अप्रैल को छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। 2 दिनों में वे प्रदेश में 3 बड़ी चुनावी सभा करेंगे। वहीं 23 अप्रैल की रात वे रायपुर के राजभवन में गुजारेंगे। संभावना है कि पीएम मोदी राजभवन में कुछ लोगों से मुलाकात भी कर सकते हैं।

इसी बीच रायपुर राजभवन के पास 3 लेयर सुरक्षा को तोड़ एक बाइक तेज रफ्तार आगे बढ़ गया। जिसमें 3 युवक सवार थे। बता दें कि जांजगीर के बाद प्रधानमंत्री आज धमतरी का दौरा करेंगे, जिसके बाद वे वापस रायपुर लौट आएंगे। वे राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे।

पीएम मोदी दो दिन में छत्तीसगढ़ में तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। आज और 24 अप्रैल को जांजगीर-चांपा, महासमुंद और सरगुजा में चुनावी सभायें लेंगे। प्रधानमंत्री मंगलवार दोपहर में हेलीकॉप्टर से रायगढ़ हवाई पट्टी पहुंचेंगे। वहां से जांजगीर-चांपा जिले के लिए प्रस्थान करेंगे। दोपहर करीब तीन बजे जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र के बाराद्वार गांव में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी पदाधिकारियों ने बताया कि इसके बाद प्रधानमंत्री मंगलवार शाम को पांच बजे धमतरी जिले के श्यामतराई गांव में एक अन्य चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। मंगलवार को दो चुनावी सभाओं को संबोधित करने के बाद राजधानी रायपुर स्थित राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। बीजेपी पदाधिकारियों के मुताबिक, पीएम मोदी बुधवार सुबह रायपुर से सरगुजा जिले के अंबिकापुर शहर के लिए रवाना होंगे।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button