Crime

प्राइवेट यूनिवर्सिटी के छात्रों के बीच मारपीट के बाद फायरिंग …

Share

UP Crime: नोएडा की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में गोलीबारी की खबर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के छात्रों ने झगड़े के बाद स्टूडेंट्स के दूसरे ग्रुप पर गोली चलाई. इस संबंध में नोएडा पुलिस ने दो स्टूडेंट्स को गिरफ्तार किया है. सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें कथित तौर पर एक कार को सड़क पर तेज गति से जाते देखा जा सकता है और संदेह है कि कार में बैठे लोगों ने हवा में गोलियां चलाईं.

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि जानकारी मिलने पर सेक्टर 126 पुलिस थाने में FIR दर्ज की गई है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सुशांत शर्मा और पारस धामा के रूप में की गई है, दोनों की उम्र लगभग 22-23 वर्ष है और वे यहां एक निजी विश्वविद्यालय में स्नातकोत्तर के छात्र हैं.

पुलिस प्रवक्ता ने कहा, ‘‘एक निजी संस्थान के छात्रों पर जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपियों को आज पुश्ता रोड से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर हवा में गोलियां चलाईं, एक अन्य छात्र और उसके साथियों के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया.’’ प्रवक्ता के अनुसार मामले में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button