Politics

पप्पू यादव जिंदाबाद… नारा सुनते ही भड़की कांग्रेस, कहा- ये सब यहां नहीं चलेगा

Share

Bihar Politics : बिहार की राजनीति में इन दिनों लगातार बड़े बदलाव देखे जा रहे हैं. लोकसभा चुनाव से पहले ढेर सारे राजनीतिक उठापटक हो रहे हैं. इसी कड़ी में बीते बुधवार को जन अधिकारी पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने कांग्रेस में अपनी पार्टी का विलय कर दिया.

इस दौरान पटना स्थित कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में पप्पू यादव का जोरदार स्वागत किया गया. कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी मौजूद थे. उन्होंने जैसे ही पप्पू यादव को पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया तो कुछ लोग पप्पू यादव के जिंदाबाद-जिंदाबाद के नारे लगाने लगे.

पार्टी दफ्तर में नारेबाजी के चलते कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बिफर गए उन्होंने तुरंत नारेबाजी रोकते हुए और पप्पू यादव से कहा, ‘पप्पू जी ये सब नहीं चलता है यहां, ये पार्टी दफ्तर है.’ इसपर जवाब देते हुए पप्पू यादव ने कहा, ‘नारे लगा रहे लोग कांग्रेस के हैं.’

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भाजपा सांसद किरेन रिजिजू ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बता दें कि फिलहाल बिहार में अभी इंडिया गठबंधन के सीट बंटवारें का फॉर्मूला तय नहीं हुआ है. इस बीच कांग्रेस ने पूर्णिया सहित कई सीटों पर अपना दावा ठोक दिया है. पूर्णिया सीट कांग्रेस पार्टी पप्पू यादव के लिए मांग रही है.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button