Politics

टिकट मिलने के एक दिन बाद यूपी सांसद का “फर्जी” अश्लील वीडियो वायरल

Share

BJP Barabanki MP Upendra Singh Rawat : शनिवार को बीजेपी ने पहली लिस्ट जारी कर 195 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम घोषित किए जिसके बाद से ही चुनावी गलियारों में हलचल मच गई है. कहीं किसी सांसद ने टिकट लौटा दिया तो कहीं किसी ने राजनीति छोड़ने का ऐलान कर दिया. इसी बीच अब उत्तर प्रदेश के बारांबकी से सांसद उपेंद्र सिंह को टिकट मिलने के बाद उनका एक अश्लील वीडियो सामने आया है. हालांकि उनका दावा है कि यह फेक वीडियो है और इसके पीछे विपक्ष की साजिश है.

भाजपा द्वारा उसी सीट से अपने सांसद उपेन्द्र सिंह रावत को मैदान में उतारने के एक दिन बाद रविवार को उनका एक ”जाली” अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. कोतवाली थाना प्रभारी आदित्य त्रिपाठी ने बताया कि सांसद के निजी सचिव दिनेश चंद्र रावत की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

मामला क्या है

एफआईआर में आरोप लगाया गया था कि बीजेपी उम्मीदवार घोषित होने के बाद कुछ लोगों ने सांसद की छवि खराब करने के लिए एक अश्लील वीडियो वायरल कर दिया गया है. आरोप लगाया गया कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई और उसके बाद यह वीडियो उनका लिस्ट में नाम जारी होने के बाद सार्वजनिक कर दिया गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि ऑनलाइन प्रसारित वीडियो में एक व्यक्ति एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहा है. इस वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम उपेन्द्र सिंह रावत बताया जा रहा है.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button