Politics

जन विश्वास रैली में बरसे लालू यादव, बोले – मोदी के पैरों के नीचे चले गए नीतीश कुमार

Share

पटना : केंद्र से सत्तारूढ़ मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए विपक्ष बिहार में शक्ति प्रदर्शन कर रहा है. पटना के गांधी मैदान से राजद सुप्रीमो लालू यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए लालू यादव ने कहा, “गांधी मैदान की आज की इस रैली से मैं ये आह्वान करता हूं कि आने वाले लोकसभा के चुनाव में हम भाजपा को नेस्तनाबूद कर देंगे.”

बता दें कि पटना के महारैली से लालू यादव ने पीएम मोदी के धर्म को लेकर हमला बोला है. लालू यादव ने कहा कि मोदी क्या है, क्या चीज है? मोदी परिवारवाद पर बोलते हैं, तुम्हारे पास परिवार नहीं है. मोदी हिंदू भी नहीं है. किसी का मां मरती है तो बेटा बाल अपना छिलवाता है. तुम क्यों नहीं छिलवाए? जब तुम्हारी मां का निधन हुआ.

लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को शर्म नहीं आती है. नीतीश कुमार का शरीर भी काम नहीं कर रहा है. गांधी मैदान की आज की रैली से आह्वान करता हूं कि आने वाला चुनाव बीजेपी को नेस्तानाबूत कर देंगे. बिहार में नीतीश और तेजस्वी की सरकार थी, लेकिन नीतीश कुमार ने राजद से नाता तोड़कर फिर से बीजेपी का दामना थामा और बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाई है. लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार को पलटू राम की उपमा देते हुए कहा कि फिर यहां लौटने की कोशिश करेंगे, तो बढ़िया से धक्का मिलेगा. उन्होंने इस अवसर पर लागल-लागल झुलनियां में धक्का, बलम कलकत्ता…

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button