National

Rameshwaram Cafe Blast : आतंकी हमले के इरादे से आया, CCTV में कैद हुआ संदिग्ध आरोपी

Share

बेंगलुरु ब्लास्ट के एक दिन बाद 2 मार्च को बैग रखने वाले संदिग्ध व्यक्ति की पहली तस्वीर सामने आने का दावा किया जा रहा है. ब्लास्ट की वजह से रामेश्वरम कैफे में मौजूद 10 लोग घायल हो गए थे. कई मीडिया रिपोर्ट्स में रेस्टोरेंट की ओर जाते हुए व्यक्ति का सीसीटीवी फुटेज शेयर किया गया है.

पुलिस की जांच में पता चला है कि संदिग्ध आरोपी रामेश्वरम कैफे में सबुह 11.30 बजे दाखिल हुआ. इसके बाद उसने 11.38 पर रवा इडली का ऑर्डर दिया. इसके बाद वह रवा इडली खाने के बाद 11.44 पर हाथ धोने के लिए वॉश बेसिन की तरफ गया. इसी दौरान उसने IED वाला बैग रख दिया. 11.45 पर संदिग्ध आरोपी कैफे से बाहर निकल गया. इसके बाद दोपहर 12.56 बजे धमाका हुआ.

NIA भी कर रही है जांच

धमाके की जानकीर मिलने के तुरंत बाद राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की टीम घटनास्थल पर पहुंची. NIA भी इस धमाके की जांच में जुटी है. पुलिस के अनुसार इस धमाके में जो लोग घायल हुए हैं उनमें कैफे के कर्मचारी और गार्ड शामिल हैं. घायलों का फिलहाल इलाज चल रहा है.कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने जनता से घटना का राजनीतिकरण न करने का आग्रह किया और चल रही जांच में सहयोग का आह्वान किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि विस्फोट संभवत: ”इंप्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव” उपकरण के कारण हुआ होगा.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button