Politics

देश में अब कोई जगह नहीं, जहां से सोनिया गांधी जीत सकें, AIUDF चीफ कांग्रेस पर ने बोला हमला

Share

कांग्रेस पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी अब राज्यसभा जाएंगी. उन्होंने राजस्थान से राज्यसभा सदस्य पद के लिए बीते दिन (14 फरवरी) नामांकन दाखिल किया था. अब उनके नामांकन के बाद तंज कसते हुए AIUDF चीफ और लोकसभा सांसद बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि देश में ऐसी कोई भी सीट नहीं है, जहां से सोनिया गांधी जीत सकें.

बदरुद्दीन अजमल ने आगे कहा कि “सोनिया गांधी ने राजस्थान से राज्यसभा के लिए नामांकन किया है. यह शर्म की बात है, क्योंकि कांग्रेस 135 साल पुरानी पार्टी है. प्रियंका गांधी के लिए चुनाव लड़ने की कोई जगह नहीं बची है. अगर राहुल गांधी केरल की वायनाड सीट से नहीं लड़ते जहां 90 फीसदी वोटर्स मुस्लिम हैं तो उनके लिए भी देश में कोई जगह नहीं थी.

अजमल ने आगे कहा कि अब कांग्रेस के पास कोई एजेंडा नहीं है. कांग्रेस एक ही ढर्रे पर चल रही है. इस बार अजमल को उखाड़ फेंकना है, लेकिन हम कभी कांग्रेस के लिए ऐसा नहीं कहते हैं. अब कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से खत्म हो चुकी है.

बदरुद्दीन अजमल ने असम के दरांग जिले के दलगांव में कहा कि असम में क्या चल रहा है? असम में कांग्रेस के विधायक बीजेपी के हाथों बिक चुके हैं. कुछ दिन पहले कांग्रेस के पूर्व एमएलए और कई नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया. आज बराक घाटी में कांग्रेस के प्रमुख नेता कमलाख्या दे पुरकायस्थ भी बीजेपी में पहुंच गए. मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा नेकहा कि कांग्रेस के 7-8 MLA और BJP के साथ जाएंगे. ऐसे में असम में सिर्फ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन बोरा ही अकेले पार्टी में बचेंगे.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button