National

ठंड से बचने परिवार ने रात में जलाई अंगीठी, सुबह 5 लोगों की मौत

Share

उत्तर प्रदेश। अमरोहा जिले में एक ही घर में पांच लोगों की मौत से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि एक परिवार सोमवार रात घर में अंगीठी जलाकर सो रहा था। दूसरे दिन मंगलवार को परिवार के पांच सदस्य मृत अवस्था में पड़े मिले, जबकी कुछ बेहोशी की हालत में थे। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पांचों शवों को पोस्टमार्टम और बेहोशी की हालत में मिले अन्य सदस्यों को अस्पताल भेजा।

हादसा सैद नगली थाना क्षेत्र के अल्लीपुर भूड़ गांव का है। बताया जा रहा है कि मंगलवार जब पड़ोस के लोगों को घर में हलचल नहीं दिखाई दी तो पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो घर में धुआं भरा हुआ था और बिस्तर पर परिवार के लोग पड़े थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां पांच लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि दो को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू किया।

दम घुटने से हो सकती है मौत

घटना के बाद मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस का मानना ​​है कि हादसा दम घुटने के कारण हुआ. हालांकि, वह सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि ठंड से बचने के लिए परिवार रात में अंगीठी जलाने के बाद कमरे को बंद करके सोया था, जिससे यह घटना हो गई.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button