Uncategorized

देर रात विधायक ने किया जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण

Share

बेमेतरा। विधानसभा बेमेतरा के विधायक दीपेश साहू बीती आधी रात अचानक जिला अस्पताल पहुंच गए। इस मौके पर दीपेश साहू ने मरीजों औऱ मरीज के परिजनों सहित डॉक्टरों, अधिकारियों, कर्मचारियों से बात की। निरीक्षण के दौरान विधायक कुछ-कुछ जगह अव्यवस्था देख बिफर पड़े और अधिकारियों को जमकर फटकार भी लगाई और जल्द अव्यवस्था सुधार करने के निर्देश दिए। चिकित्सा स्टाफ को विधायक ने कहा कि, जिला अस्पताल में मरीजों और उनके परिजनों को किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

दवाओं की उपलब्धता, अस्पताल में मौजूद अलग अलग सुविधाओं के बारे में विधायक ने जानकारी ली। जिस पर उपस्थित डॉ खुशबू देवांगन ने जवाब दिए। विधायक ने एक-एक वार्ड में जाकर मरीजों से बात की। उनकी बीमारी और उपचार के बारे में पूछा, जिस पर मरीजों ने जानकारी दी।

विधायक दीपेश साहू ने कहा कि आने वाले समय में बेमेतरा जिला अस्पताल में और सुविधाएं बढ़ने वाली हैं। विधायक ने कहा कि जिला अस्पताल में सभी मरीजों का पूरा ख्याल रखा जाए। उन्हें किसी भी प्रकार की दिक्कत न हो। उन्होंने बताया कि लगातार जिला अस्पताल में मरीज को हो रही परेशानी की शिकायतें मिलती थी, जिसके चलते यह औचक निरीक्षण किया गया है। अस्पताल के स्टाफ को मरीजों की सुविधा के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए है। यदि किसी मरीज को कोई भी असुविधा होती तो उसे वह सीधे मुझसे संपर्क कर सकते हैं।

व्यवस्था में सुधार के लिए विधायक है खड़ा

विधायक ने कहा कि स्वास्थ्य व्यवस्था को और बेहतर बनाने और जो कमी है उसे पर सुधार लाने के साथ-साथ जिला अस्पताल में स्टाफ बढ़ाने के विषय पर भी विधायक ने अस्पताल स्टाफ को कहा कि क्षेत्र का विधायक आपके साथ खड़ा है आप दस्तावेज तैयार कर मुझे बताएं मैं स्वयं मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री एवं कलेक्टर से बात कर उसे पूरा किया जायेगा।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button