Chhattisgarh

पांच दिन हुआ व्यपार मेला को खत्म हुए पर कॉलेज मैदान नहीं हुआ खाली, रोज खेल खेलने वाले खिलाड़ी हो रहे परेशान

Share

कवर्धा। कवर्धा में खिलाड़ियों को जमकर उपेक्षा होती है यह पहली बार नहीं इससे पहले भी ऐसा हुआ है, एक सरदार पटेल मैदान में फटाका दुकान खुल गए है तो दूसरे कॉलेज मैदान में 5 दिन पहले खत्म हुए व्यपारी मेला का टेंट व अन्य समान मैदान में फैला पड़ा है, इसके कारण खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करने में काफी परेशानी हो रही है।

जी हां कवर्धा में 15 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक व्यपार मेला का आयोजन किया गया था। इसके लिए व्यपार मेला प्रबंधक द्वारा पूरे पीजी कॉलेज मैदान को कब्जा कर घेर लिया गया था। जबकि इस मैदान में प्रतिदिन सैकड़ो खिलाड़ी खेल खेलते है साथ ही पुलिस सहित अन्य भर्ती की तैयारी भी युवा करते है.

लेकिन मेला के कारण मैदान में खिलाड़ी नही जा पर रहे थे, लेकिन अब 23 अक्टूबर से मेला का समापन हो गया उसके बाद भी मैदान को खाली नहीं किया गया है, खिलाड़ी रोज मैदान आकर वापस जा रहे है, मेला संचालकों का झूला व बांस बल्ली पूरे मैदान में बगरा पड़ा हुआ है। इसके बाद भी अधिकारी व जनप्रतिनिधियों को इससे कोई लेना देना नही है। जबकि मेला का प्रचार प्रसार करने अधिकारी व जनप्रतिनिधी जमकर लगे हुए थे लेकिन खिलाड़ियों के लिए मैदान खाली कराने अधिकारी व जनप्रतिनिधि शांत बैठे हुए है इसके मैदान में खेलने वाले खिलाड़ी नाराज है।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button