Crime

प्रसाद के नाम पर पेड़ा खिलाकर किया बेहोश, फिर बाबा ने किया युवती संग रेप

Share

राजस्थान के सीकर के क्षेत्रपाल मंदिर के बाबा बालकनाथ समेत दो अन्य लोगों के खिलाफ एक युवती दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता ने उद्योग नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में युवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि बाबा ने तंत्र विद्या से परिवार की समस्या दूर करने का झांसा देकर बलात्कार किया। इसके साथ ही बाबा और उसके ड्राइवर ने इसके बारे में किसी को नहीं बताने की भी धमकी दी। उन्होंने पूरे परिवार को खत्म करने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह कुछ महीने पहले मंदिर में पूजा करने गई तो वहां राजेश नाम का एक युवक मिला था। उसने उसे बाबा बालकनाथ से मिलवाया। बाबा ने प्रसाद दिया और कहा कि तुम्हारा कल्याण हो जाएगा। कुछ महीने बाद बाबा उसे गाड़ी में उसके गांव छोड़ने के बहाने ले गया और रास्ते में पेड़ा खिलाने को दिया। पेड़ा खाने के बाद जब मैं बेसुध हो गई तो बाबा ने मेरे साथ एक नहीं तीन बार दुष्कर्म किया। इसके साथ ही ड्राइवर योगेश ने वीडिया बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी बाबा और उसके सहयोगी अपने बुलाने की बात करने लगे।

युवती ने इन आरोपों की जांच सीकर के जिला उपाधीक्षक एससी-एसटी अजील पाल को सौंप दी गई है। उन्होंन बताया कि युवती ने खेड़ी दातुंजला लक्ष्मणगढ़ के एक बाबा के खिलाफ दुष्कर्म का का मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें बाबा और दो अन्य आरोपी हैं और हम मामले की जांच कर रहे हैं।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button