ChhattisgarhCrime

सूरजपुर हत्याकांड : मुख्य आरोपी कुलदीप साहू झारखंड से गिरफ्तार

Share

रायपुर : सूरजपुर में हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बेटी की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी कुलदीप साहू को झारखंड से गिरफ्तार किया गया है. बलरामपुर एसपी ने इसकी जानकारी दी है. बता दें कि आरोपी कुलदीप साहू एक आदतन अपराधी है. उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं.

सूरजपुर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बच्चे घर पर थे. जब हेड कांस्टेबल तालिब शेख थाने में ड्यूटी कर रहे थे, तभी आरोपी अपने साथियों के साथ उनके घर पहुंचा और हेड कांस्टेबल की पत्नी और बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी. फिर दोनों की लाश को घर से 4 किलोमीटर दूर ले जाकर खेत में फेंक दिया.

इतना ही नहीं इस घटना से 10 घंटे पहले आरोपी ने एक और घटना को अंजाम दिया था. आरोपी कुलदीप साहू ने रात में दो पुलिसवालों पर हमला किया. कुलदीप ने खौलते हुए तेल को दो पुलिसवालों के ऊपर फेंक दिया, जिसमें एक पुलिसकर्मी बुरी तरह झुलस गया. जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मी घनश्याम एक होटल के सामने खड़े थे. इस दौरान कुलदीप साहू वहां पहुंचा और कांस्टेबल घनश्याम से विवाद करने लगा. कांस्टेबल के विरोध करने पर आरोपी ने बिना डरे तेल फेंक दिया और फिर पुलिसवालों पर कार चढ़ाने की कोशिश भी की.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button