International

स्कूल बस में लगी आग, 25 लोगों के मारे जाने की आशंका, कई घायल

Share

Thailand : थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के बाहरी इलाके में छात्रों और शिक्षकों को लेकर जा रही एक स्कूल बस में आग गई। इस आग में लगभग 25 लोगों के मारे जाने की आशंका है और 16 यात्री घायल हुए हैं, जिनको अस्पताल मं भर्ती कराया गया है। स्कूल बस में आगजनी की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य शुरू किया।

जानकारी के अनुसार बस केंद्रीय उथाई थानी प्रांत से स्कूली यात्रा के लिए अयुत्या जा रही 44 यात्रियों को लेकर जा रही थी, जब राजधानी के उत्तरी उपनगर पथुम थानी प्रांत में दोपहर के आसपास आग लग गई।

उधर, सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में पूरी बस को आग में घिरा हुआ दिखाया गया है और सड़क पर खड़ी बस से काले धुएं का गुबार निकल रहा है। छात्रों की उम्र और अन्य विवरण अभी तक ज्ञात नहीं हैं।

इस घटना को लेकर आंतरिक मंत्री अनुतिन चरनविराकुल ने कहा कि अधिकारी अभी तक मृतकों की संख्या की पुष्टि नहीं कर सकते हैं क्योंकि उन्होंने घटनास्थल की जांच पूरी नहीं की है, लेकिन जीवित बचे लोगों की संख्या के आधार पर उन्होंने कहा कि 25 लोगों के मारे जाने की आशंका है। वहीं, परिवहन मंत्री सूर्या जुआंगरूंगरूंगकिट ने कहा कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है और घटना के कारणों की अभी भी जांच की जा रही है।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button