Politics

हरियाणा में चंद्रशेखर और दुष्यंत चौटाला की गाड़ी पर हमला

Share

हरियाणा विधानसभा चुनाव : प्रचार कर रहे जननायक जनता पार्टी प्रमुख दुष्यंत चौटाला और आजाद समाज पार्टी के नेता चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर उचाना में हमला हुआ. अज्ञात लोगों ने गाड़ी पर पथराव किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है. हमले में चंद्रशेखर आजाद की कार का पिछला शीशा टूट गया.

जेजेपी और चंद्रशेखर आजाद की अगुवाई वाली आजाद समाज पार्टी ने हाल ही में हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए अपने गठबंधन की घोषणा की है. जेजेपी 90 विधानसभा सीटों में से 70 पर चुनाव लड़ेगी, जबकि आजाद समाज पार्टी 20 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए 5 अक्टूबर को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान होगा.

हमले को लेकर क्या बोले दोनों नेता?
इस हमले को लेकर दुष्यंत चौटाला का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा, ‘मैं आपको वार्निंग दे रहा हूं, जिसने भी गाड़ी पर हमला किया उस पर 1 घंटे में एक्शन लिया जाना चाहिए. दरअसल, देर रात रोड शो के दौरान आजाद समाज पार्टी के नेता चंद्रशेखर आजाद पर हमला होने पर दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आजाद सुरक्षा कर्मियों पर भी भड़के. उन्होंने कहा, ‘यह हमला दर्शाता है कि विपक्ष चंद्रशेखर आजाद और दुष्यंत चौटाला से डरा हुआ है. चंद्रशेखर आजाद के ऊपर ही हमला दूसरी बार है ये बेहद ही निंदनीय है.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button