National

फिर ट्रेन पर पथराव, महाबोधि एक्सप्रेस पर पथराव, अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Share

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में महाबोधि एक्सप्रेस पर अज्ञात लोगों द्वारा पथराव करने की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के समय महाबोधि एक्सप्रेस नई दिल्ली से बिहार के गया जा रही थी। पथराव होते ही ट्रेन में अफरातफरी मच गई। बताया जा रहा है कि पथराव में कई यात्री घायल भी हुए हैं।

पथराव की यह घटना सोमवार की रात यमुना ब्रिज के पास हुई और बोगियों को निशाना बनाकर कई पत्थर फेंके गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरपीएफ की सूचना पर मीरजापुर स्टेशन पर ट्रेन रोककर घायलों का इलाज हुआ और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

वहीं, रेलवे की तरफ से कहा गया कि महाबोधि एक्सप्रेस मे अनुरक्षण स्टॉफ CT रविकेश यादव द्वारा उक्त गाड़ी के मिर्जापुर स्टेशन प्रवेश करते समय किसी व्यक्ति द्वारा समय 19/21 बजे गार्ड ब्रेक पर साउथ साइड से पत्थर मारने व किसी को कोई चोट नहीं आने की सूचना दी गई। गाड़ी संख्या 12397 महाबोधि एक्सप्रेस के गार्ड मुस्ताक अहमद मोबाइल नंबर 9794 84 1460 द्वारा कंट्रोल के माध्यम से बताया गया कि साउथ साइड से किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा पत्थर मारा गया है जो गार्ड ब्रेक पर लगा है किसी को कोई चोट नहीं आई है।

सीआरपीएफ ने संभाला मोर्चा
प्रयागराज रेलवे स्टेशन से ट्रेन आगे गया के लिए रवाना हुई. जानकारी के मुताबिक, यमुना ब्रिज आते ही उसपर पथराव शुरू हो गया. अचानक पत्थरबाजी से यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. ट्रेन के कोच में मौजूद सीआरपीएफ के जवानों ने मोर्चा संभाला तो पत्थर करने वाले अराजकतत्व वहां से फरार हो गए. पत्थरबाजी की घटना के बाद लोको पायलट ने ट्रेन को रोका.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button