National

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मना रहे 74वां जन्मदिन

Share

PM Modi Birthday: देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को अपना 74वां जन्मदिन मना रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर उन्हें ढ़ेरों बधाइयां दी जा रही है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देने वालों की बाढ़ आ गई। एक्स पर एक पोस्ट में अमित शाह ने प्रधानमंत्री मोदी के “न्यू इंडिया” के विजन की सराहना की और कहा कि प्रधानमंत्री ने अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प से असंभव कार्यों को संभव बना दिया। “मोदी जी ने विरासत से लेकर विज्ञान तक हर चीज को ‘न्यू इंडिया’ के विजन से जोड़ा है। लोक कल्याण के लिए अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प से उन्होंने कई असंभव कार्यों को संभव बनाया है और गरीब कल्याण के लिए नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं।”

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के रूप में देश को एक ऐसा निर्णायक नेता मिला है, जिसने देश की सुरक्षा से लेकर वंचितों को मुख्यधारा में लाकर उनके जीवन में बदलाव लाने का काम किया है। देशवासियों का आत्म-सम्मान बढ़ाने के साथ-साथ उनके नेतृत्व में भारत के प्रति वैश्विक नजरिया भी बदला है। समुद्र की गहराइयों से लेकर अंतरिक्ष की ऊंचाइयों तक देश का मान-सम्मान बढ़ाने वाले मोदी जी पूरे विश्व में शांति, करुणा और सहानुभूति के प्रेरणास्रोत हैं। #HappyBdayModiji।”

केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने “यशस्वी” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 74वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं और कहा, “अंत्योदय’ के मंत्र को साकार करने में प्रतिपल समर्पित, राष्ट्र की सेवा एवं जनता के उत्थान के लिए समर्पित, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई।” प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व की सराहना करते हुए नड्डा ने कहा कि ‘विकसित भारत’ के निर्माण का लक्ष्य हर व्यक्ति का संकल्प बन गया है।

उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “आपके नेतृत्व में सेवा, सुशासन और विकास का हमारा लक्ष्य मूर्त रूप ले रहा है। आपका नेतृत्व और मार्गदर्शन करोड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए सदैव प्रेरणादायी है। मैं ईश्वर से आपकी दीर्घायु और अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना करता हूं। शुभकामनाएं! #HappyBdayModiji।”

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button