National

बहराइच में नहीं थम रहा आदमखोर भेड़ियों का आतंक, अब दो बच्चियों पर किया हमला

Share

उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक बार फिर आदमखोर भेड़िये ने दो अलग-अलग गांव में हमला किया। पहला हमला मैकूपूर्वा के गड़रियन पुरवा में 11 साल की बच्ची पर किया. दूसरा हमला खैरीघाट थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव में किया जिसमें 10 साल की बच्ची घायल हो गई. पांचवें भेड़िये के पकड़े जाने के बाद दो अलग-अलग जगहों पर एक ही रात में हमले से ग्रामीण दहशत में हैं और सवाल पूछ रहे हैं कि बहराइच में अभी और कितने आदमखोर हैं, जो खुले घूम रहे हैं.

दरअसल, मंगलवार देर रात भेड़िया ने दो अलग-अलग जगहों पर किया हमला. महसी तहसील के मैकूपूर्वा के गड़रियन पुरवा में 11 साल की सुमन पर रात 12 से 1 बजे भेड़िये ने हमला किया. वहीं दूसरा हमला भवानीपुर गांव में सुबह 5 बजे के करीब किया. भेड़िये ने फूस के घर में सो रही 10 साल की शिवानी को गर्दन से दबोचकर भागने की कोशिश की. लेकिन शोर मचाने पर भेड़िया भाग गया. एक बच्ची का इलाज सीएचसी महसी में चल रहा है, जबकि दूसरी बच्ची का इलाज मेडिकल कॉलेज बहराइच में चल रहा है.

मंगलवार को पकड़ा गया था पांचवां भेड़िया
बता दें कि मंगलवार को ही वन विभाग की टीम ने ग्रामीणों की मदद से झुण्ड के पांचवें भेड़िए को पकड़ा था. जिसके बाद वन विभाग के साथ ही महसी इलाके की 50 हजार की जयादा की आबादी ने राहत की सांस ली थी. लेकिन देर रात भवानीपुर गांव में भेड़िए के हमले से लोग दहशत में हैं. अब सवाल उठ रहे हैं कि कितने भेड़िए हैं? वन विभाग का दावा है कि झुण्ड में 6 भेड़िए हैं, जिमें से पांच को पकड़ा जा चुका है. बाकी बचे छठे भेड़िए को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम लगी हुई है. ग्रामीण भी सवाल पूछ रहे हैं कि भवानीपुर गांव में हमला करने वाला भेड़िया क्या आखिर है या फिर अभी कई और भी हैं.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button