ChhattisgarhMiscellaneous

व्यंजन स्पर्धा में रूपाली, अर्पिता और अभिलाषा और मेहंदी स्पर्धा में इशिता और दिशा रहे विजेता

Share

रायपुर। अग्रसेन महाविद्यालय पुरानी बस्ती में आज मेहंदी तथा व्यंजन स्पर्धा का आयोजन किया गया। इनमें अर्पिता सोनी ,रूपाली अग्रवाल अभिलाषा शर्मा और मेहंदी प्रतियोगिता में इशिता और दिशा विजेता रहे।

मीठा व्यंजन की श्रेणी में ….प्रतिभागियों .. ने स्टफ्ड इडली,चिवड़ा, सेवई ब्रेड के नमकीन और मीठे व्यंजन बनाए जिसे काफी पसंद किया गया। मीठे व्यंजन में रूपाली अग्रवाल,और अर्पिता सोनी विजेता रहे वही नमकीन विजन में अर्पिता सोनी और अभिलाषा शर्मा विजेता रहे। निर्णायक के रूप में में प्रो. रूचि शर्मा तथा अभिनव अग्रवाल ने प्रतिभागियों द्वारा उपयोग की गई सामग्री तथा प्रस्तुति के आधार विजेता और उपविजेता का चुनाव किया।

इसके पश्चात मेहंदी स्पर्धा में विभिन्न प्रतिभागियों ने पारंपरिक और कलात्मक ढंग से मेहंदी लगाकर अपनी कला का प्रदर्शन किया। इसमें निर्णायक के रूप में डॉ.आकांक्षा दुबे और श्वेता अग्रवाल रहीं। आकृति संयोजन और प्रस्तुति के आधार पर इशिका और दिशा को विजेता और उपविजेता चुना।

इस अवसर पर महाराजाधिराज अग्रसेन शिक्षण समिति के अध्यक्ष महाविद्यालय के डायरेक्टर डॉ. वी.के. अग्रवाल ने कहा कि रचनात्मक गतिविधियों में विद्यार्थियों की सक्रिय भागीदारी से इस आयोजन को सार्थकता मिलती है। महाराजाधिराज अग्रसेन शिक्षण समिति के सचिव एवं महाविद्यालय के एडमिनिस्ट्रेटर डॉ अमित अग्रवाल ने भी सभी प्रतिभागियों की सहभागिता के लिए उनकी प्रशंसा की। प्राचार्य डॉ. युलेंद्र कुमार राजपूत ने विभिन्न स्पर्धाओं में प्रतिभागियों का उत्साह देखते हुए कहा कि यह आयोजन की सफलता को दर्शाता है. आज की कार्यक्रम की संयोजक प्रो.रिदवाना हसन और प्रो. भावना गढ़ेवाल रही। स्पर्धाओं के सफल संचालन में महाविद्यालय के सभी प्राध्यापकों की सक्रिय भागीदारी रही।


GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button