Chhattisgarh

Chhattisgarh : मंत्री का जेठ बताकर पुलिसवालों पर झाड़ा रौब, Video वायरल

Share

अंबिकापुर। शराब के नशे में धुत्त एक युवक पुलिसवालों से भिड़ जाता है। उस युवक को छत्तीसगढ़ की महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े का रिश्तेदार बताया जा रहा है। वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। पुलिस ने अम्बिकापुर के नया बस स्टैंड में शराब के नशे में हंगामा करते हुए उक्त युवक को पकड़ा था। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, पुलिस चौकी लाए जाने के बाद भी उक्त युवक मंत्री का धौंस दिखाता नजर आ रहा है।

पुलिसवालों पर झाड़ने लगा रौब
मिली जानकारी के अनुसार, 25 अगस्त की देर रात को बस स्टैंड में एक युवक के हंगामा करने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस जब वहां पहुंची तो युवक हंगामा करता मिला। खास बात यह रही कि, पुलिस ने जब उसे हंगामा करने से मना किया तो उन पर ही खुद को मंत्री का रिश्तेदार बताकर युवक पुलिसवालों पर भी भड़कने लगा। हालांकि इस वीडियो को लेकर सरगुजा पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।

शराबी युवक को महिला बाल मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े का रिश्ते में जेठ बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि, उसका नाम राजू राजवाड़े है। पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने इस मामले को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। साथ ही मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े के परिजनों को मंत्री के सम्मान की गरिमा को बचाए रखने की बात कही। वहीं मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने कहा, अगर कोई गलत किए हैं, चाहे वह मेरे परिवार के हो या बाहर के हो, जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button