Crime

जुए फड़ पर पुलिस की दबिश, आरक्षक और नेता सहित 10 लोग गिरफ्तार

Share

पुलिस ने जुआ फड़ में दबिश देकर 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। हैरानी की बात तो यह है कि इसमें एंटीकरप्शन ब्यूरो का प्रधान आरक्षक व नेता शामिल है। पुलिस ने जुआरियों की नकदी 83 हजार के साथ 2 कार और 5 बाइक बरामद किया है।

बिश्रामपुर व करंजी की संयुक्त पुलिस टीम ने ये कार्रवाई की है। जिस पर संयुक्त टीम ने घेराबंदी करते हुए सभी जुआरियों को धर दबोचा. जिनके पास से तक़रीबन 83 हज़ार रुपए, मोबाइल फ़ोन, एक स्कॉर्पियों समेत दो कार, पांच मोटर साइकिल, जब्त कर सभी को थाना लाया गया. जुआ एक्ट की धारा 3 (2) कार्रवाई की गई है. मुचलका में सभी को ज़मानत पर रिहा भी कर दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को खोपा गांव में हॉस्पिटल के समीप जुआ खेले जाने की सूचना मिली थी। एसएसपी एमआर आहिरे के निर्देश पर बिश्रामपुर टीआई अलरिक लकड़ा व करंजी चौकी प्रभारी अरुण गुप्ता की संयुक्त पुलिस टीम ने खोपा गांव में दबिश दी। पुलिस ने मौके से 10 जुआरियों को हार-जीत का दांव लगाते हुए पकड़ा है।

गिरफ्तार जुआरियों में ACB का आरक्षक और राजनितिक पार्टी के नेता भी शामिल है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 83 हजार रुपए नकद जब्त किया है। इसके साथ ही 2 कार और 5 बाइक बरामद किया है। पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

जुआरियों में सरगुजा एंटी करप्शन ब्यूरो में पदस्थ हेड कांस्टेबल सबीउल्लाह ख़ान, जनपद सदस्य विकास मिंज समेत सरगुजा, सूरजपुर और कोरिया ज़िले के 10 जुआरी शामिल हैं।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button