Crime

घूमने गई नाबालिग से गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

Share

रायपुर : छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में नाबालिग से गैंगरेप मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. नाबालिग अपने दोस्त और सहेलियों के साथ घूमने के लिए गई थी. इस दौरान आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. यह मामला उदयपुर थाना क्षेत्र का

जानकारी के अनुसार, प्राथिया ने 21 अगस्त को उदयपुर थाना में शिकायत दर्ज कराई कि 20 अगस्त को उसकी नाबालिग बहन अपनी सहेलियों के साथ बाहर घूमने गई थी, लेकिन देर रात तक वह घर नहीं लौटी. परिजनों ने उसे ढूंढने के बाद पाया कि वह अपनी सहेली के घर में रुकी थी. जब परिजनों ने उससे पूछताछ की, तो उसके साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना का खुलासा हुआ.

पीड़िता ने बताया कि वो अपने अन्य 2 सहेलियों के साथ घूमने के लिए नाबालिग के साथ मोटरसायकल में बैठकर झुंझ झरना खरसुरा गई हुई थी. वहां पहले से ही राकेश उर्फ छोटू और गिरजा प्रसाद मौजूद थे. आरोपियों ने पीड़िता की सहेलियों को धमकाकर भगा दिया और फिर नाबालिग और गिरजा प्रसाद ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. वहीं तीसरा आरोपी राकेश मोटरसाइकिल के पास खड़ा होकर पूरा मंजर देख रहा था. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी नाबालिग पीड़िता को मौके पर छोड़कर फरार हो गए. जिसके बाद पीड़िता किसी तरह अपनी सहेली के घर पहुंची और सुबह परिजनों को इस घटना की जानकारी दी. बाद में मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई की और 184/24 धारा 70(2) बी.एन.एस. और पॉक्सो एक्ट की धारा 4(2)6 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया.

मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है, जिसमें आरोपी गिरजा प्रसाद उर्फ ​​छोटे (21 वर्ष) और राकेश उर्फ ​​छोटू (20 वर्ष) और एक नाबालिग है.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button