National

पुलिस ने काटा चालान तो गुस्साए शख्स ने जला डाली लोडर

Share

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस ने यातायात नियमों का उल्‍लंघन करने एक युवक के लोडर का चालान कर दिया। इस बात से नाराज होकर शख्‍स ने अपने लोडर को आग के हवाले कर दिया। यह देखकर मौके पर मौजूद पुलिसवाले और अन्‍य लोग हतप्रभ रह गए। लोडर में आग लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस का कहना है कि लोडर सड़क पर खड़ा होने की वजह से जाम लग रहा था। पुलिस ने चालक के खिलाफ आगजनी के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

रक्षाबंधन के मौके पर सोमवार को जगह जगह पुलिस यातायात को सुचारु बनाने में जुटी थी। पहासू-खुर्जा मार्ग पर एक खाली लोडर सड़क किनारे खड़ा था। इस पर पुलिस ने नो पार्किंग जोन के तहत लोडर का चालान कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि उस समय पर चालक वाहन लेकर वहां से चला गया। बाद में वह फिर आया और लोडर में आग लगा दी। ग्रामीणों ने दावा किया कि चालक नशे में था।

चालक दीपक ने बताया कि उसने इसी साल लोडर खरीदा था। वाहन सड़क किनारे खड़ाकर वह दुकान से कुछ सामान खरीद रहा था। इसी बीच पुलिस ने उसके वाहन का चालान कर दिया। दीपक का आरोप है कि चालान का विरोध करने पर पुलिसकर्मियों ने उसके लोडर में आग लगा दी। दूसरी ओर, कोतवाली प्रभारी रामफल सिंह ने कहा कि चालक दीपक ने ही अपने वाहन में आग लगाई है। वह पुलिसकर्मियों पर झूठे आरोप लगा रहा है।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button