Crime

क्रूरता : नाबालिग की रेप के बाद हत्या, प्राइवेट पार्ट पर 50 बार चाकू से वार

Share

बिहार में एक लड़की के साथ क्रूरता की खबर सामने आई है. बिहार के मुजफ्फरपुर में दलित किशोरी की चाकू गोदकर निर्मम हत्या करने का एक मामला सामने आया है. हत्या कर के शव को पोखर में फेंक दिया गया है. इस बात की आशंका जताई जा रही है कि किशोरी के साथ बलात्कार किया गया है क्योंकि उसका शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला है. साथ ही बच्ची के प्राइवेट पार्ट में भी जख्म के निशान पाए गए हैं.

इस बात की जानकारी सामने आई है कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में 50 से ज्यादा चाकू के निशान हैं. रविवार की रात से किशोरी घर से गायब हुई थी. एफएसएल की टीम ने घटनास्थल सैंपल कलेक्ट किए हैं जिसके बाद उन्हें जांच के लिए भेजा गया है. पूरा वारदात लालू छपरा के नयाटोला गोपालपुर की है.

मुजफ्फरपुर में दलित नाबालिग किशोरी से दबंगों ने हैवानियत की है. हैवानों ने किशोरी से बलात्कार कर चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी. नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में 50 से ज्यादा बार चाकू गोदने के निशान मिले हैं. पूरी घटना मुजफ्फरपुर के पारू थाना क्षेत्र के लालू छपरा गांव के नयाटोला गोपालपुर की है. जानकारी के मुताबिक बच्ची घर से रविवार रात से गायब थी. परिजन उसे तलाश रहे थे. उसका शव चौर स्थित पोखर में मिला. किशोरी के शरीर पर 50 से ज्यादा जगहों पर चाकू के जख्म मिले हैं. उसे बेरहमी से गोद-गोदकर मारा गया है उसके प्राइवेट पार्ट में भी चाकू के जख्म हैं. परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button