National

भारी बारिश के चलते बड़ा हादसा, फैक्ट्री की दीवार ढहने से 12 मजदूर दबे, 3 की मौत

Share

Terrible Accident: राजस्थान में मूसलाधार बारिश का प्रकोप जारी है। जोधपुर में सोमवार को भारी बारिश के चलते एक बड़ा हादसा हो गया। बोरानाडा में फैक्ट्री की दीवार ढहने से 3 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 9 मजदूर घायल हो गए। हादसा सुबह 3 बजे के आसपास हुआ। इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। अचानक हुए हादसे से हड़कंप मच गया। बोरानाडा थाना एसएचओ शकील अहमद के मुताबिक तेज बारिश के कारण देर रात 3 बजे न्यू महालक्ष्मी फैक्ट्री की दीवार गिर गई। फैक्ट्री की दीवार के पीछे मजदूरों के टिन शेड बने हुए थे। ऐसे में पीछे की दीवार मजदूरों के टीन शेड पर जाकर गिर गई, जिसमें करीब 12 मजदूर दब गए। जिसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही 3.35 बजे पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। लेकिन, तब तक 3 मजदूर अपनी जान गंवा चुके थे। वहीं, 9 मजदूरों को दीवार काटकर बाहर निकाला गया। सभी घायल मजदूरों को जोधपुर एम्स में भर्ती कराया गया है।

मामले की जांच जारी
एसएचओ शकील अहमद ने बताया कि हादसे में नंदू , सुनीता और मंजू की दीवार के मलबे में दम घुटने से मौत हो गई है। वहीं, पांसुराम , पवन , संजय , मांगीबाई , शांति , दिनेश , हरीराम , दिनेश की पत्नी पूरी और दिनेश के बेटे गंगाराम इस हादसे में घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में सभी घायलों इलाज जारी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button