New Delhi

दिल्ली में मूसलाधार बारिश से कई इलाकों में भारी जलजमाव, सड़कों पर जाम, कई उड़ानें डायवर्ट

Share

दिल्ली-एनसीआर में बुधवार की शाम भारी बारिश हुई, जिससे राजधानी के कई इलाकों भारी जलजमाव हो गया। जलजमाव के कारण कई सड़कों पर भारी ट्रैफिक जाम लग गया। शाम को ऑफिस से घर जाने वालों को भारी जाम का सामना करना पड़ा। बारिश के बाद संसद भवन के मकर द्वार पर भी जलभराव हो गया। बारिश के साथ तेज हवाओं के कारण दिल्ली आने वाली 10 उड़ानों को डायवर्ट कर आसपास के शहरों में उतारा गया। इसके अलावा कई उड़ानों के टेकऑफ में देरी हुई।

वहीं राजधानी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में बुधवार को भारी बारिश के चलते एक मकान गिर गया। दिल्ली दमकल सेवा के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया, ‘‘हमें रात 8:57 बजे रॉबिन सिनेमा के निकट घंटाघर के पास सब्जी मंडी इलाके में एक मकान गिरने की सूचना मिली । पांच दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।’’ घर के मलबे में कुछ लोगों के दबे होने की आशंका है।

मौसम विभाग ने बताया कि शाम 5.30 बजे से रात 8.30 बजे तक हुई दिल्ली के सफदरगंज केंद्र पर 79.3 मिमी और पालम केंद्र पर 43.7 मिमी बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग के ऑटोमेटिक मौसम केंद्र नेटवर्क से प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम 6.30 बजे से 9.30 बजे तक मयूर विहार केंद्र पर 122 मिमी और लोदी रोड केंद्र पर 85 मिमी बारिश हुई।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button