Crime

पुलिसकर्मी की कार से शराब तस्करी: 10 पेटी देसी शराब जब्त, दो गिरफ्तार

Share

बिलासपुर। सकरी थाने में पदस्थ आरक्षक नीलकमल राजपूत पर अपनी लक्जरी कार से देसी शराब की तस्करी का आरोप लगा है। मोपका पुलिस ने शराब की तस्करी कर रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है और कार से 10 पेटी देसी शराब, खाकी वर्दी, एक प्लास्टिक केन, लाठी, खाकी रंग का बॉडीगार्ड कपड़ा, आरक्षक के नाम की बैंक पासबुक और उसका आईडी कार्ड जब्त किया है। आरक्षक नीलकमल राजपूत, पेट्रोलिंग वाहन को छोड़कर फरार हो गया है और सरकंडा पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

मोपका पुलिस के मुताबिक, सोमवार की देर रात देसी शराब की तस्करी की सूचना मिली थी। पुलिस ने मोपका चौक पर घेराबंदी कर चिल्हाटी मोड़ की ओर से आ रही रेनाल्ट कार को रोका और कार सवार बलराम यादव निवासी कंसा चौक टिकरापारा और नवीन बोले उर्फ भज्जी निवासी दयालबंद गुरुनानक स्कूल के सामने को पकड़ा। पूछताछ में दोनों गोलमोल जवाब देने लगे। कार की तलाशी में पांच बोरियों में 480 पाव देसी शराब का जखीरा मिला।

थाने में कड़ाई से पूछताछ में नवीन ने बताया कि वह सकरी थाने में पदस्थ आरक्षक नीलकमल राजपूत के कहने पर शराब लेकर आ रहा था। चौकी प्रभारी ने मामले की जानकारी विभाग के उच्च अधिकारियों को दी। शराब पकड़े जाने की भनक लगते ही नीलकमल राजपूत पेट्रोलिंग वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है और मुंगेली स्थित घर पर भी रेड कार्यवाही की, लेकिन वह वहां नहीं मिला।

कार की बारीकी से तलाशी में पुलिस ने वर्दी, प्लास्टिक केन, प्लेट जिसमें पुलिस लिखा है, बैंक खाता, चेकबुक, आईडी कार्ड, डेबिट कार्ड, गैस कार्ड और एसपी के नाम पर लिखित एक आवेदन जब्त किया है। पुलिस ने पकड़े गए ड्राइवर और शराब तस्करी से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button