NationalNew Delhi

IAS कोचिंग हादसा: दिल्ली पुलिस ने पांच और लोगों को किया गिरफ्तार

Share

IAS coaching incident : दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के ओल्ड राजिंदर नगर इलाके में यूपीएससी कोचिंग संस्थान के बेसमेंट में पानी भर जाने से तीन अभ्यर्थियों की मौत के मामले में बेसमेंट के मालिक समेत पांच और लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने सोमवार (29 जुलाई) को यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में बेसमेंट के मालिक और एक व्यक्ति शामिल है, जिसने एक वाहन चलाया था, जिससे इमारत का गेट क्षतिग्रस्त हो गया था।

पुलिस ने इससे पहले रविवार को हुई घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया था – मालिक, राऊ के आईएएस स्टडी सर्किल के समन्वयक। इन गिरफ्तारियों के साथ ही मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों की कुल संख्या 7 हो गई है। पुलिस ने कहा, “हम मामले में शामिल सभी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

पुलिस के अनुसार, ड्राइवर को एफआईआर में उल्लिखित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। एफआईआर बीएनएस की धारा 105, 106(1), 115(2), 290 और 3(5) के तहत दर्ज की गई है। गिरफ्तार आरोपियों में बेसमेंट का मालिक और उस काले वाहन का चालक भी शामिल है, जिसने इमारत के गेट को तोड़ दिया था। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, जो काला वाहन दिख रहा है, वह थार नहीं बल्कि फोर्स गोरखा है।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button