Crime

प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर युवक के किए थे 17 टुकड़े, गिरफ्तार

Share

रायपुर : छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में चैतमा के पास बांध में 17 टुकड़ों में मिली युवक की लाश के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक युवक की प्रेमिका ने ही अपने दूसरे प्रेमी रजा खान के साथ मिलकर पहले प्रेमी मो. वसीम अंसारी को मौत के घाट उतारा था। उन दोनों ने मिलकर फिर लाश को 17 टुकड़ों में काट दिया। इतना ही नहीं टुकड़ों से बदबू न आये इसलिए आरोपियों ने शव के अंग फ्रिज में रख दिया, फिर मौका मिलते ही कटे अंग को बोरियों और एक स्कूल बैग में भरकर डैम में फेंक दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को ओडिशा से गिरफ्तार कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि, कोरबा जिले के पाली थाना अंतर्गत चैतमा चौकी के गोपालपुर डैम में स्कूली बैग और बोरे में अलग-अलग टुकड़ों में लाश मिली थी। लाश की पहचान 28 वर्षीय मोहम्मद वसीम अंसारी कांताटोला रांची झारखंड निवासी के रूप में की गई। पुलिस के मुताबिक, ढाई साल पहले मृतक सऊदी अरब काम करने गया था। इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए मृतक की एक नाबालिग लड़की से दोस्ती हुई थी। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई थी। दोनों घंटो तक एक-दूसरे से चैटिंग करते रहते थे। नाबालिग बालिका का पहले से एक प्रेमी रजा खान है। रजा खान बांसटाल चैतमा थाना-पाली में बालिका के साथ ही रहता था। पुलिस ने संदेह के आधार पर रजा खान को पकड़ा और कड़ाई से पूछताछ की। आरोपी ज्यादा देर पुलिस को गुमराह नहीं कर सका और प्रेमिका के साथ मिलकर हत्या की बात कबूल की।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर घटना की प्लानिंग तैयार की थी। योजना के तहत ही पहले सोशल मीडिया पर सउदी में काम कर रहे रांची के मो.वसीम से दोस्ती की। फिर प्यार का झांसा देकर लड़की ने उससे पैसे लूटे। पुलिस सूत्रों से ये भी चला है कि आरोपियों ने वीडियो काॅल पर वसीम का अश्लील वीडियो भी रिकाॅर्ड किया था। इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहे थे।

नाबालिग ने मिलने के लिए मो.वसीम को सउदी से कोरबा बुलाया था। नाबालिग बालिका के कहने पर ही वसीम अंसारी 1 जुलाई को लड़की से मिलने के लिए फ्लाईट से दिल्ली पहुंचा और फिर रांची। 2 जुलाई को रांची से ट्रेन पकड़कर बिलासपुर आया। रजा और उसकी प्रेमिका को लगा कि विदेश से काम कर वसीम बिलासपुर आ रहा है तो उसके पास बहुत पैसा भी होंगे। पैसो के लालच में दोनों ने वसीम की हत्या की योजना बनाई।

रजा खान द्वारा किराये पर बोलेरो वाहन किया और इस वाहन में प्रेमिका बिलासपुर गई। जिसके बाद वसीम को लेकर आरोपी रजा खान के घर आ गई। प्लानिंग के अनुसार 3 जुलाई की रात करीब 11 बजे आरोपी रजा खान की प्रेमिका और वसीम बाते कर रहे थे। इसी बीच रजा खान ने पीछे से एक लोहे का कत्ता (मुर्गी काटने वाला हथियार) से वसीम अंसारी के गर्दन में वारकर घायल कर दिया। वसीम तडपने लगा प्रेमिका वसीम का पैर पकड़े और रजा खान ने ताबड़तोड़ वारकर सिर को धड़ से अलग कर दिया। फिर दोनों ने मिलकर वसीम के हाथ पैर धड़ को शव के टुकड़े-टुकड़े अलग-अलग अंग कर दिए। बदबू ना आये इसके लिए अंगो को फ्रिज में स्टोर कर रखा गया। अगले दिन मौका मिलते ही तीन प्लास्टिक बोरी और एक ट्रॉली बैग में भर ईट डालकर बांगो डेम में फेंक दिया।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button