Crime

बेटा निकला मां-भाई का हत्‍यारा, दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया राजफाश, आरोपी गिरफ्तार

Share

रायपुर । बस्तर में दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है। जगदलपुर के अनुपमा चौक स्थित एक घर में मां और बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस हत्या के पीछे कोई बाहरी व्यक्ति नहीं बल्कि घटना में घायल हुए छोटे बेटे नितेश गुप्ता का हाथ है। उसने ही खौफनाक हत्या की और पुलिस को गुमराह करने के लिए डकैती की मनगढ़ंत कहानी गढ़ डाली।

हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी सलभ सिन्हा ने बताया कि घटना के बाद जब पुलिस घायल नितेश गुप्ता का बयान ले रही थी तो बार–बार उसने अलग–अलग बयान दिया, जिससे उसका बयान मैच नहीं होने से पुलिस ने उसे संदेह में रखा था. जसिके बाद पुलिस की गठित टीम ने सीसीटीवी फुटेज और आसपास के लोगों से पूछताछ कर पुख्ता जानकारी हासिल की। उसके बाद फिर से पुलिस ने जब नितेश गुप्ता से पूछताछ किया तो उसने अपना जुर्म कबूल किया।

उसने बतया कि कुछ दिनों से दोनों भाइयों के बीच मे संबंध अच्छे नहीं चल रहे थे, लगातार लड़ाई-झगड़े होते रहते थे। जिसमें शादी और प्रोपर्टी को लेकर दोनों के बीच विवाद होता रहता था। 11 जुलाई की रात भी वे घर में सो रहे थे तो दोनों भाई के बीच थातापाई हुई और आवेश में आकर नितेश ने तवा उठाकर अपने बड़े भाई पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। दोनों भाइयों के विवाद के बीच में मां भी उन्हें शांत कराने आई तो मां के ऊपर भी छोटे बेटे ने बर्तन से हमला कर घायल कर दिया। उसके बाद लहूलुहान पड़े बड़े भाई और मां की रस्सी से गला घोंटकर नितेश ने हत्या कर दी। हत्या के बाद अपने आप को बचाने के लिए उसने डकैती जैसी माहौल बनाकर खुद को रस्सी से बांधा और पुलिस को गुमराह करने के लिए कहानी बनाई।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button