National

सांसद अमृतपाल सिंह के भाई हरप्रीत सिंह को ड्रग रखने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया

Share

खडूर साहिब से सांसद अमृतपाल सिंह के भाई हरप्रीत सिंह को जालंधर पुलिस ने फिल्लौर में एक चेकपॉइंट पर ड्रग्स (क्रिस्टल मेथमफेटामाइन) रखने के आरोप में हिरासत में लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, उनके साथ चीमा बाथ गांव के एक अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है।

न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, जालंधर ग्रामीण पुलिस के एसएसपी अंकुर गुप्ता ने हरप्रीत सिंह की गिरफ़्तारी की पुष्टि करते हुए कहा है कि वे जल्द ही मीडिया को इसकी जानकारी देंगे। एसएसपी गुप्ता ने बताया कि उन्होंने हरप्रीत के पास से क्रिस्टल मेथामफेटामाइन बरामद किया है, लेकिन उन्होंने ज़ब्त की गई ड्रग्स की मात्रा का खुलासा नहीं किया।

जालंधर एसएसपी के अनुसार, हरप्रीत सिंह का ड्रग सेवन के लिए यूरिन टेस्ट पॉजिटिव आया है। पुलिस ने उसके पास से 4 ग्राम ICE (मेथैम्फेटामाइन) बरामद किया है। उन्होंने यह भी बताया कि ड्रग सेवन के लिए 10,000 रुपये का भुगतान पेटीएम के माध्यम से किया गया था।

यह मादक पदार्थ कथित तौर पर लुधियाना के संदीप अरोड़ा नामक व्यक्ति से खरीदा गया था, जिसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

अमृतपाल सिंह फिलहाल असम की डिब्रूगढ़ जेल में बंद हैं। उन्हें राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत गिरफ्तार किया गया था। NIA से मंजूरी मिलने के बाद अधिकारियों ने उन्हें सांसद के तौर पर शपथ लेने के लिए रिहा कर दिया।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button