Crime

टुकड़ों में मिली युवक की लाश, स्कूल बैग और बोरे में मिले दोनों पैर, इलाके में दहशत का माहौल

Share

रायपुर : छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के गोपालपुर के बांघापारा डैम में स्कूल बैग और बोरे में एक युवक के शव के टुकड़े मिले। वहीं डैम से कटा हुआ सिर बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि दुर्गंध आने पर जब ग्रामीण पास गए तो उन्हें मामले की जानकारी हुई। मामला पाली थाना क्षेत्र के चैतमा चौकी का है।

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह ग्रामीण बांघापारा डैम में नहाने गए थे। इस दौरान उन्होंने झाड़ियों के पास से बदबू महसूस की। पास जाकर देखा तो उन्हें एक बोरा और स्कूली बैग मिला, जिससे दुर्गंध आ रही थी। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बैग-बोरे को चेक की तो होश उड़ गए। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में लाश के टुकड़े मिले हैं।

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बोरे और स्कूली बैग को झाड़ियों से बाहर निकाला। बोरे में पैर का आधा हिस्सा और स्कूली बैग में दूसरे पैर का आधा हिस्सा मिला। हालांकि, गले का ऊपर वाला हिस्सा नहीं मिला है। इसके अलावा, स्कूली बैग में कुछ टी-शर्ट और बाल भी मिले हैं। स्कूल बैग और बोरे से टी-शर्ट के साथ अन्य कपड़े भी मिले हैं।

वहीं ग्रामीणों ने कहा कि डैम में लाश के टुकड़े मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है। लोग इधर आने से भी घबरा रहे हैं। उनका कहना था कि लाश के टुकड़ों को बोरे और बैग में भरकर पत्थर और ईंट बांधकर पानी में डाला गया था।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button