Chhattisgarh

जेसीआई रायपुर मैक यूनाइटेड के नए अध्यक्ष बने अभिजीत अग्रवाल

Share

रायपुर : जेसीआई रायपुर मैक यूनाइटेड ने अपने नए अध्यक्ष के रूप में अभिजीत अग्रवाल का स्वागत किया है। जेसी फरज़ान सिद्दीकी की जगह अब अभिजीत अग्रवाल इस प्रतिष्ठित संस्था का नेतृत्व करेंगे। अभिजीत अग्रवाल, जो पूर्व उपाध्यक्ष रह चुके हैं।

अभिजीत अग्रवाल, जो अपने संगठनात्मक कौशल और नेतृत्व क्षमताओं के लिए जाने जाते हैं, अभिजीत ने कहा, “मैं जेसीआई रायपुर मैक यूनाइटेड का हिस्सा बनकर बहुत गर्व महसूस कर रहा हूँ। मैं जेसीआई रायपुर मैक यूनाइटेड के उद्देश्यों और मूल्यों को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हूँ और अपने साथी सदस्यों के साथ मिलकर कार्य करने के लिए उत्सुक हूँ।”

अभिजीत अग्रवाल के नेतृत्व में, जेसीआई रायपुर मैक यूनाइटेड ने अपने मिशन को और भी प्रभावी ढंग से पूरा करने के लिए नए प्रोजेक्ट्स और पहल की योजना बनाई है। यह संगठन ट्रेनिंग कार्यक्रम, स्वास्थ्य, पर्यावरण संरक्षण और लीडरशिप डेवलपमेंट के क्षेत्रों में महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए जाना जाता है।

जेसीआई रायपुर मैक यूनाइटेड के सदस्यों नें कहा, “अभिजीत अग्रवाल की नियुक्ति से हमें बहुत खुशी है। हमें विश्वास है कि उनके नेतृत्व में जेसीआई रायपुर मैक यूनाइटेड नई ऊंचाइयों को छुएगा और समाज में अधिक सकारात्मक प्रभाव डालेगा।”

अभिजीत अग्रवाल ने सभी सदस्यों और समर्थकों से इस परिवर्तन में सहयोग और समर्थन की अपील की है। उन्होंने कहा, “आपके समर्थन से ही हम अपने लक्ष्यों को प्राप्त कर सकते हैं और समाज में सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं।”

जेसीआई रायपुर मैक यूनाइटेड की टीम ने अभिजीत अग्रवाल का स्वागत किया और उनके नेतृत्व में संगठन की सफलता की कामना की।

नए अध्यक्ष के रूप में अपनी नियुक्ति पर, अभिजीत अग्रवाल नें चेयरमैन श्री राजेश अग्रवाल जी , प्राचार्य डॉ. एम.एस. मिश्रा जी, चैप्टर इंचार्ज जेसी ऋषि पांडे और आई.पी.पी. जेसी कृति अग्रवाल और सेक्रेटरी जेसी रौनक़ तथा पूरी मैक यूनाइटेड टीम का धन्यवाद व्यक्त किया।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button