Chhattisgarh

ओपन यूनिवर्सिटी से स्नातक व अन्य का रिजल्ट दिलाने के नाम पर वनांचल के कर्मचारियों से ली राशि, अब एसपी से हुई शिकायत

Share

कवर्धा। वनांचल के बेरोजगारों को स्नातक पास करने व रिजल्ट देने के नाम पर ओपन मैट्स यूनिवर्सिटी से रिजल्ट दिलाने के नाम पर पैसा लिया गया, लेकिन वर्षों बाद भी न तो रिजल्ट दिया गया और न ही पैसा वापस दिया गया। इससे परेशान बेरोजगार युवकों व कर्मचारियों ने एसपी को शिकायत कर उचित कार्रवाई की मांग की है।

2019 से 2022 तक प्रोमोटर पुरूषोत्तम दास मानिकपुरी और चंदन मानिकपुरी के द्वारा दूरस्थ ओपन शिक्षा मैट्स यूनिवर्सिटी रायपुर द्वारा अभ्यर्थी को योग्यता के आधार पर स्नातक व अन्य क्लास को पास करने युवाओं से राशि लेकर फर्जी किया गया। ओपन शिक्षा मैट्स यूनिवर्सिटी रायपुर का प्रोमोटर पुरूषोत्तम दास मानिकपुरी(मोबाइल नंबर9691636719) व चन्दन मानिकपुरी ( मोबाइल नंबर 7725046648,8120023140,6263939624)निवासी बैरागपारा पंडरिया के द्वारा बीए.बीएससी.एम बी ए , स्नाकोत्तर, व अन्य विषयों की कोर्स कराया गया, और आज तक सभी अभ्यर्थियों के द्वारा समस्त कोर्स का फीस चंदन मानिकपुरी को नगद, फोन पे, खाता नंबर,व उनके अन्य परिवार के खाता नंबर में जमा कर दिया गया है । आज पर्यन्त तक किसी भी अभ्यर्थियों का अंक सूची प्रदान पुरूषोत्तम दास मानिकपुरी व चन्दन मानिकपुरी के द्वारा नहीं किया गया है। जिससे सभी अभ्यर्थियों को परेशानी हो रही है अभ्यर्थियों को तीन -चार साल से घुमा रहा है जिससे लोग पदोन्नति से वंचित हो रहे हैं अंक सूची मांगने पर जान से मारने धमकी ,गाली गलौज (धनीराम को जाति वाद,व मां बहन की गाली नोकरी से निकलवाने की धमकी जिसका आडियो रिकॉर्ड भी है) करता है, पुरूषोत्तम दास मानिकपुरी व चन्दन मानिकपुरी के विरूद्ध आवेदन 19/10/2022 को थाना कुकदुर को दिया गया जिसमें थाना प्रभारी के द्वारा कोई जांच नहीं किये गये हम लोग दो साल से भटक रहे हैं।

टेकराम धुर्वे जे तीस हजार, गोपी कृष्ण सोनी से 27 हजार, कृपाल सिंह से 41 हजार, धनीराम से 22 हजार, रामकली से 39 हजार सहित 14 से अधिक लोगों से पैसा लेकर डिग्री नहीं दिया जा रहा है। जिसकी शिकायत एसपी से कर करवाई की मांग की है।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button