Chhattisgarh

गुरूकुल स्कूल में ग्रीष्मकालीन कैंप, बच्चों ने स्विमिंग, कराते सहित अन्य गतिविधियों में लिए भाग

Share

कवर्धा। नगर की प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान गुरूकुल पब्लिक स्कूल कवर्धा में विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास को दृष्टिगत रखते हुए ग्रीष्मकालीन कैंप का आयोजन किया जा रहा है। समर कैंप तीन दिवसीय है। आज प्रथम दिवस में समर कैंप के शुभारंभ समारोह के मुख्य अतिथि निदेशक विद्यालय प्रबंधन समिति थे। इस ग्रीष्मकालीन कैंप में कक्षा पहली से पाँचवी तथा छठवीं से आठवीं तक के विद्यार्थी गण सम्मिलित हुए।

शुभ कुमकुम तिलक लगाकर सभी का स्नेहिल स्वागत किया गया। नव नियुक्त अकादमिक डायरेक्टर, प्राचार्य तथा प्रभारी प्राचार्य के कुशल मार्गदर्शन में प्रशिक्षित शिक्षकों के द्वारा वर्ग-अ के अन्तर्गत कक्षा पहली से पाँचवी तक के विद्यार्थियों को स्केटिंग, आर्ट एण्ड क्राफ्ट, संगीत, कराते तथा नृत्य का प्रशिक्षण दिया गया।

वर्ग-ब के कक्षा छठवीं से आठवीं के विद्यार्थियों ने तैराकी, बैंडमिंटन, नृत्य, अनुपयोगी चीजों से उपयोगी चीजों का निर्माण व संगीत का प्रशिक्षण प्राप्त किया। विद्यालय के कुशल शिक्षक शिक्षिकाओं ने इस कैंप में विद्यार्थियों की अन्तर्निहित प्रतिभा को निखारा। लगभग 200 विद्यार्थियों तथा पालकों ने उमंग और उल्लास के साथ इस कैंप में भाग लिया। यह ग्रीष्मकालीन कैंप तीन दिनों तक बच्चों की प्रतिभा को निखारने का कार्य करेगा। विद्यालय के सभापति महोदय ने इस कैंप के आयोजन के लिये प्रसन्नता व्यक्त की है।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button