Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ : सेल दुकान की पांचों मंजिल जलकर खाक, स्पोर्ट्स सेंटर और होटल में भीषण आग

Share

रायपुर : छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर के एक होटल में सोमवार को आग लग गई. पुलिस के मुताबिक, इस घटना में अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित राधे कृष्णा होटल में आज अचानक आग लग गई. आग की लपटें होटल से लगे स्पोर्ट्स सेंटर तक फैल गई. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें स्पोर्ट्स सेंटर से गहरा धुआं उठता दिखाई दे रहा है.

अधिकारियों ने बताया कि आग की सूचना मिलते ही होटल में मौजूद लोग परिसर से बाहर आ गए और आसपास की आवासीय इमारतों में रहने वाले लोगों को भी इसकी सूचना दी गई. उन्होंने बताया कि आग बुझाने के लिए दमकल की तीन गाड़ियां लगी हुई हैं. अधिकारियों ने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने या होटल के भीतर किसी के फंसे होने की कोई सूचना नहीं है. उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

यह घटना अंबिकापुर शहर के चोपडापारा स्थित अर्बन चौपाटी के पास की है. जहां के एक होटल और स्पोर्ट्स सेंटर की दुकानों में सोमवार सुबह तकरीबन 10.30 बजे भीषण आग लग गई. आग की लपटों ने आसपास के इलाकों के घरों को भी अपनी जद में ले लिया. बता दें कि यह आग इतनी भीषण है कि तकरीबन दो घंटे के बाद भी फायर ब्रिगेड के जवानों ने आग पर काबू नहीं पाया है.

वहीं आग के बढ़ते दायरे को देखते हुए दोनों बिल्डिंगों के अगल-बगल के घरों व दुकानों को भी खाली कराया जा रहा है. मौके पर पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल सहित अन्य अधिकारी मौजूद हैं जो हर तरीके से आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं. आग के धुएं से आसपास का पूरा इलाका भर गया. मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत कर रही है. बता दें कि आग की वजह से स्पोर्ट्स सेंटर पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button